Move to Jagran APP

Ind vs NZ का दूसरा T20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच इस तरह मोबाइल पर देखें फ्री में

क्रिकेट के शौकीन ये मैच जरुर देख रहे होंगे। लेकिन अगर आपके पास टीवी या DTH कनेक्शन नहीं है या फिर आप पूरा मैच टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं तो Jio 4G नेटवर्क आपके लिए एक खास ऑफर लाया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 06:10 PM (IST)
Ind vs NZ का दूसरा T20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच इस तरह मोबाइल पर देखें फ्री में
Ind vs NZ का दूसरा T20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच इस तरह मोबाइल पर देखें फ्री में

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। क्रिकेट देखने के शौकीन लोगों को टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio भारत बनाम न्यूजीलैंड का क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने का मौका दे रहा है। ये उन यूजर्स के लिए अच्छा ऑप्शन रहेगा जो टीवी के सामने बैठकर पूरा मैच नहीं देख पाते हैं। भारत और न्यूजीलैंड अपना दूसरा T20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेल रहा है। क्रिकेट के शौकीन ये मैच जरुर देख रहे होंगे। लेकिन अगर आपके पास टीवी या DTH कनेक्शन नहीं है या फिर आप पूरा मैच टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं तो Jio 4G नेटवर्क ने आपके लिए एक खास पेशकश की है। इसके तहत यूजर्स अपने मोबाइल फोन, लैपटॉप/डेस्कटॉप पर भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच देख पाएंगे। इसके अलावा Airtel TV और Hotstar पर भी मैच देखा जा सकता है।

loksabha election banner

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को मोबाइल ऐप पर इस तरह देखें:

Jio TV ऐप:

Jio TV ऐप पर मैच का लाइव देखा जा सकेगा। इसके लिए आपको किसी सब्सक्रिप्शन की भी जरुरत नहीं है। हालांकि, आपके पास जियो प्राइम मेंबरशिप होनी अनिवार्य है। एंड्रॉइड और iOS यूजर्स इस सर्विस को इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा JioPhone और JioPhone 2 यूजर्स भी क्रिकेट का लाइवस्ट्रीम देख पाएंगे।

Airtel TV ऐप:

Airtel यूजर्स भी मैचे को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के देख पाएंगे। इसके लिए यूजर के पास Airtel TV ऐप होनी अनिवार्य है। इस सर्विस का इस्तेमाल एंड्रॉइड और iOS यूजर्स कर पाएंगे। इसके लिए आपको Airtel का डाटा इस्तेमाल करना होगा। आपको बता दें कि Airtel ने एक नए ऑफर के बारे में ट्वीट किया है। Airtel India सभी India vs New Zealand T20 series के मैच का कम्प्लीमेंटरी एक्सेस उपलब्ध करवा रही है। यानि की Airtel के उपभोक्ता ये मैच फ्री में देख पाएंगे। Airtel पूरी T20 सीरीज Airtel Digital TV प्लेटफार्म पर फ्री में उपलब्ध करवा रही है।

Hotstar ऐप और वेबसाइट:

Hotstar पर मैच देखने के लिए यूजर्स के पास प्रीमियम सब्सक्रिप्शन या फिर स्पोर्ट्स पैक होना अनिवार्य है। Hotstar ऐप और वेबसाइट के जरिए मैच देख जा सकेगा। यहां पर भी इस सर्विस का इस्तेमाल एंड्रॉइड और iOS यूजर्स कर पाएंगे। Hotstar के दो प्रीमियम प्लान्स हैं। पहला प्लान 199 रुपये का है और दूसरा 999 रुपये का वार्षिक प्लान है। 

यह भी पढ़ें:

Huawei P30 और P30 Pro मार्च 2019 में हो सकते हैं लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Samsung Galaxy A9 की कीमत में एक बार फिर हुई 3000 रुपये की कटौती, जानें नई कीमत

Vivo V15 Pro के लॉन्च से पहले टीजर वीडियो हुआ Out, 20 फरवरी को पेश होगा फोन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.