This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप से डिलीट हुए मैसेज कर सकते हैं चेक, अपनाएं यह टिप्स

इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं की किस तरह इन डिलीट मेसेजेस को पढ़ा जा सकता है

MMI TeamSun, 27 Nov 2016 11:45 AM (IST)
अपनी गर्लफ्रेंड के व्हाट्सएप से डिलीट हुए मैसेज कर सकते हैं चेक, अपनाएं यह टिप्स

नई दिल्ली। व्हाट्सएप का इस समय में लगभग हर स्मार्टफोन धारक प्रयोग करता है| इस्तेमाल के साथ ही अक्सर लोग व्हाट्सअप से चैट ,विडियो , फोटो आदि डिलीट कर के ये समझ लेते है कि अब इस डाटा के बारे में किसी को खबर नही होगी।

Image result for whatsapp
लेकिन शायद ही आपको इस बात पर यकीन ना हो लेकिन ये सच है कि डिलीट करने पर भी आपका डाटा पूरी तरह से डिलीट नहीं होता है। तो आइये इस पोस्ट में हम आपको बताते हैं की किस तरह इन डिलीट मेसेजेस को पढ़ा जा सकता है:
- इसके लिए यूजर सबसे पहले व्हाट्सएप की सेटिंग पर जाकर स्टोरेज यूजेज पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने कई सारी जानकारियां खुलकर आ जाएंगी और Conversation History भी दिखाई देगी। इसमें आपको एक विकल्प दिखाई देगा कुल मैसेज की संख्या। स्क्रीन के टॉप पर इस विकल्प को देखा जा सकता है।

Image result for whatsapp conversation history
- इसके साथ ही प्रत्येक के साथ की गई चैट की कुल संख्या को भी कॉन्टेक्ट नेम या नम्बर पर यूजर देख सकते है। कॉन्टेक्ट पर टैप करने पर पता चल जाएगा कि आपकी उस व्यक्ति के साथ कितनी बात हुई है। साथ ही मैसेज, ऑडियो, वीडियो, इमेज और लोकेशन व डॉक्यूमेंट की संख्याओं का पता लगाया जा सकता है।

Edited By: MMI Team