Move to Jagran APP

FIFA World Cup के मैच फ्री में दिखाने के लिए एयरटेल और जियो में छिड़ी जंग

फीफा वर्ल्ड कप 2018 कल से रूस में शुरू हो रहा है, फुटबॉल प्रेमियों को फ्री में मैच दिखाने के लिए एयरटेल और रिलायंस जियो में जंग छिड़ चुकी है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 09:36 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jun 2018 05:41 PM (IST)
FIFA World Cup के मैच फ्री में दिखाने के लिए एयरटेल और जियो में छिड़ी जंग
FIFA World Cup के मैच फ्री में दिखाने के लिए एयरटेल और जियो में छिड़ी जंग

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आगाज 15 जून से हो रहा है, लेकिन देश के टेलीकॉम कंपनियों में अपने टीवी एप पर ग्राहकों को फ्री में मैच दिखाने की जंग जारी है। दो बड़ी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर (सेवा प्रदाता) कंपनियां भारती एयरटेल और रिलायंस जियो ने IPL की तरह ही अपने ग्राहकों को फीफा वर्ल्ड कप फ्री में दिखाने का निर्णय किया है। इसके अलावा भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच आज से शुरू हो रहा है, ग्राहक टीवी एप पर इसका भी आनंद ले सकते हैं।

loksabha election banner

एयरटेल कई भाषाओं में दिखाएगी मैच

एयरटेल यूजर्स एयरटेल टीवी एप के जरिए फीफा वर्ल्ड कप का आनंद भारतीय भाषाओं में ले सकेंगे। हिंदी और अंग्रेजी के अलावा अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी टीवी एप पर दर्शक मैच देख सकते हैं। इसले अलावा यूजर्स को मैच शेड्यूल और मैच से जु़ड़े अपडेट्स भी मिलेंगे।

बिना किसी सब्सक्रिप्शन के ले सकेंगे आनंद

यूजर्स को फीफा वर्ल्ड कप का आनंद लेने के लिए अलग से कोई सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है, अगर आपके पास पहले से ही कोई डाटा पैक उपलब्ध है तो आप फ्री में सारे मैच का आनंद ले सकेंगे। आपको बता दें कि एयरटेल का टीवी एप 30 जून तक ग्राहकों के लिए फ्री था, एयरटेल ने इसकी समय सीमा बढ़ाकर 31 दिसंबर, 2018 कर दिया।

जियो ने उतारा डबल धमाका ऑफर

एयरटेल की तरह ही जियो ने भी डबल धमाका ऑफर पेश किया है, इस ऑफर में ग्राहकों को 1.5GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। ग्राहकों को जियो के रिचार्ज पर पहले 1.5GB डाटा प्रतिदिन मिलता था, इस ऑफर के जरिये ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डाटा मिलेगा, जिसका इस्तेमाल फीफा वर्ल्ड कप के मैच देखने में कर सकते हैं।

30 जून से पहले कराना होगा रिचार्ज

प्राइम यूजर्स के लिए जियो टीवी का सब्सक्रिप्शन पहले से ही मुफ्त में उपलब्ध है। डबल धमाका ऑफर्स के लिए ग्राहकों को 30 जून से पहले रिचार्ज कराना होगा। कंपनी ने दावा किया कि उसके पास जियो टीवी के 100 मिलियन यानी 10 करोड़ यूजर्स हैं। डबल धमाका ऑफर्स की वजह से यूजर्स बढ़ने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC ने नये वेबसाइट में जोड़े ये 6 फीचर्स, टिकट बुक करना होगा और आसान

4G स्पीड के मामले में पिछड़ी जियो, एयरटेल बनीं नंबर वन

Youtube पर वीडियो देखते हुए कर सकेंगे चैट, बस इन स्टेप्स को करें फॉलो 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.