Move to Jagran APP

इन पॉवरबैंक से जल्दी चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन, Amazon से डिस्काउंट पर खरीदें

Amazon से अपने स्मार्टफोन के लिए खरीदें पॉवर-बैंक सस्ती कीमत में उपलब्ध

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 06:20 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:20 PM (IST)
इन पॉवरबैंक से जल्दी चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन, Amazon से डिस्काउंट पर खरीदें
इन पॉवरबैंक से जल्दी चार्ज होगा आपका स्मार्टफोन, Amazon से डिस्काउंट पर खरीदें

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मोबाईल के बढ़ते इस्तेमाल के साथ-साथ उससे जुडी एक्सेसरीज की जरूरत भी बढ़ी है। इसमें से एक सबसे जरूरी एक्सेसरीज पावर बैंक है। मेट्रो या ट्रेन में ट्रेवल करना हो या पहाड़ों में जाना हो। कहीं भी जहां आपको चार्जिंग का विकल्प न मिले, वहां सबसे ज्यादा काम पॉवरबैंक ही आता है। मल्टीपोर्ट पावर बैंक के साथ एक से ज्यादा स्मार्टफोन भी एक-साथ चार्ज किये जा सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए पॉवरबैंक लेने की सोच रहे थे, तो हम आपका काम आसान कर देते हैं। नीचे दी गई लिस्ट में से आप अपने लिए अपनी जरूरत और बजट के अनुसार पॉवरबैंक का चयन कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Mi 20000mAH Li-Polymer Power Bank 2i: Mi का यह पॉवरबैंक अपनी परफॉरमेंस के लिए काफी पॉपुलर है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 1999 के इस पॉवरबैंक को Amazon से 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1499 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिल रही है। यह 18W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Buy Now On Amazon

Ambrane 20000mAh Lithium Polymer Power Bank: ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध यह पॉवरबैंक MRP 2499 का है। इसे 56 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 1099 में खरीदा जा सकता है। इस पॉवरबैंक को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ 180 दिनों की वारंटी मिलती है।

Buy Now On Amazon

URBN 20000 mAh Li-Polymer Power Bank: BIS सर्टिफाइड इस पॉवरबैंक को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3499 के इस पॉवरबैंक को Amazon से 66 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 5 प्रतिशत ऑफ का कूपन भी मिल रहा है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। इस डील को 36 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। पावर स्टेटस बताने के लिए इस पर LED इंडिकेटर भी दिए गए हैं।

Buy Now On Amazon

Zinq Technologies Z10KP 10000mAH Lithium Polymer Power Bank: क्वालकॉम क्वालिफाइड इस पॉवरबैंक को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1199 के इस प्रोडक्ट को Amazon से 42 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। यह ब्लैक और व्हाइट, दो कलर्स में उपलब्ध है। यह पॉवरबैंक फास्ट चार्जिंग के लिए अपने-आप पॉवर आउटपुट एडजस्ट करता है।

Buy Now On Amazon

Realme 10000mAH Power Bank: Realme के इस पॉवरबैंक को यूजर्स ने लिस्ट में मौजूद बाकी सभी पॉवरबैंक्स के मुकाबले सबसे ज्यादा पसंद किया है। यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इस प्रोडक्ट को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 1699 के इस पॉवरबैंक को Amazon पर 24 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1299 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। यह रेड और ग्रे दो कलर्स में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.