Move to Jagran APP

Redmi 8A Dual अब सेल के लिए उपलब्ध, पढ़ें ऑफर्स और फीचर्स की डिटेल

Redmi 8A Dual खरीद के लिए हुआ उपलब्ध चेक करें ऑफर्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 05:48 PM (IST)
Redmi 8A Dual अब सेल के लिए उपलब्ध, पढ़ें ऑफर्स और फीचर्स की डिटेल
Redmi 8A Dual अब सेल के लिए उपलब्ध, पढ़ें ऑफर्स और फीचर्स की डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi 8A अब Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध है। इस बजट स्मार्टफोन को Realme C3 की टक्कर में पेश किया गया है। Redmi 8A के साथ Dual इसलिए जोड़े गया है, क्योंकि डिवाइस में दो कैमरा लेंसेस दिए गए हैं। स्मार्टफोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 6499 है और इसके 3GB रैम 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 6999 है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Redmi 8A Dual अब Amazon India की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसके ऑफर्स की बात करें, तो ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर उपभोक्ता EMI ट्रांजैक्शंस 5 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसे Amazon से डील के तहत Rs 6498 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 306 की प्रति महीने की EMI पर खरीदने का विकल्प भी मौजूद है। Redmi 8A Dual के साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Redmi 8A Dual की खासियतें: Redmi 8A Dual नए Xgrip ऑरा टेक्सचर के साथ आया है। यह फोन ब्लू, व्हाइट और ग्रे कलर्स में उपलब्ध है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। फोन में 13MP के प्राइमरी लेंस के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फीज के लिए इसमें 8MP लेंस और AI मोड भी दिया गया है। फोन का कैमरा Google Lens के साथ आता है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट दिया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.