Move to Jagran APP

इन गैजेट्स के साथ Valentine's Day को बनाएं और भी खास

Valentine Day पर अपने पार्टनर को दें ये स्पेशल गिफ्ट्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 01:42 PM (IST)
इन गैजेट्स के साथ Valentine's Day को बनाएं और भी खास
इन गैजेट्स के साथ Valentine's Day को बनाएं और भी खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Valentine's Day पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के कई तरीके होते हैं। इस दिन को यादगार बनाने के लिए हमने इस पोस्ट में कुछ ऐसे ऑप्शंस को कवर किया है, जो आप अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें म्यूजिक से लेकर यादें कैप्चर करने से लेकर कुछ फन गैजेट्स सम्मिलित हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Canon EOS M6 Mark II Mirrorless Camera, Body (Black)

Valentine's Day को खास बनाने और उसकी यादों को बंटोर कर रखने के लिए Canon EOS M6 Mark II अच्छा विकल्प है। आसानी से इस्तेमाल किये जा सकने वाला यह पॉकेट साइज कैमरा शार्प फोटोज क्लिक करता है। यह मिररलेस कैमरा है, जो बडिंग फोटोग्राफर्स के लिए एकदम परफेक्ट है।

Buy Now On Amazon

Sennheiser Momentum 3 Wireless Noise Cancelling Headphones

म्यूजिक हमेशा से दिलों को कनेक्ट करने के काम करता है। लेकिन कैसा हो अगर आपके गैजेट की साउंड क्वालिटी ही अच्छी ना हो। म्यूजिक लवर्स को उनका परफेक्ट कम्पैनियन गिफ्ट करें और Sennheiser’s premium MOMENTUM हैडफोनOppo की रेंज में से उनके लिए कुछ आर्डर करें। यह हेडफोन्स सुपीरियर साउंड के साथ मॉडर्न लुक, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और स्टूडियो-क्वालिटी ऑडियो के साथ आते हैं। Sennheiser के यह हेडफोन्स 3 एक्टिव नॉइस-कैंसलेशन मोड और ट्रांसपेरेंट हियरिंग फंक्शन के साथ आते हैं।

Buy Now On Amazon

OPPO F15 

अगर आपके पार्टनर को स्मार्टफोन की जरूरत है और आप उन्हें सरप्राइज करने की सोच रहे हैं, तो अपग्रेड के साथ ऐसा किया जा सकता है। Oppo F15 बेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है। इसके फीचर आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएंगे। इसमें क्वैड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ 8MP वाइड-एंगल कैमरा और दो 2MP डेप्थ और मैक्रो कैमरा दिए गए हैं। सेल्फी लवर्स और आपके खास पलों को फ्रीज करने के लिए F15 में 16MP कैमरा दिया गया है। इस फोन के साथ बैटरी के मामले में भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। Oppo F15 में डिजाइन के मामले में स्लीक और स्टाइलिश है। यह फोन लाइटवेट है और लाइटनिंग ब्लैक व यूनिकॉर्न व्हाइट कलर्स में उपलब्ध है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.