Move to Jagran APP

Rs 2000 से कम के बजट में इन इयरफोन्स/हेडसेट्स के साथ लें क्वालिटी म्यूजिक का मजा

एक्स्ट्रा बेस क्वालिटी म्यूजिक और लम्बे प्लेबैक टाइम जैसे फीचर्स के साथ आते हैं ये इयरफोन्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 02:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 02:03 PM (IST)
Rs 2000 से कम के बजट में इन इयरफोन्स/हेडसेट्स के साथ लें क्वालिटी म्यूजिक का मजा
Rs 2000 से कम के बजट में इन इयरफोन्स/हेडसेट्स के साथ लें क्वालिटी म्यूजिक का मजा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। म्यूजिक के शौकीन हैं, तो इयरफोन्स/हेडफोन्स/हेडसेट्स आपके लिए बहुत जरूरी होंगे। म्यूजिक लवर्स को ट्रैवल से लेकर जब खाली समय मिले तुरंत म्यूजिक सुनना पसंद होता है। हालांकि, इयरफोन्स का इस्तेमाल सिर्फ म्यूजिक सुनने तक सीमित नहीं है। मूवीज देखने से लेकर कॉल्स सुनने तक इयरफोन्स बड़े काम की मोबाइल एक्सेसरीज है। अगर आप अपने लिए या अपने किसी खास को गिफ्ट करने के लिए कोई विकल्प ढूंढ रहे थे, तो यह पोस्ट आपकी मदद कर सकती है। Rs 2000 से कम में ये हेडसेट्स आपको साउंड क्वालिटी का अच्छा एक्सपीरियंस देंगे।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Harmano ने हाल ही में “Monotone” वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट लॉन्च किया है। यह हेडसेट स्टाइलिश होने के साथ-साथ हाई क्वालिटी म्यूजिक के लिए विशेष तौर पर लॉन्च किया गया है। मोनोटोन में 70mAh की बैटरी कैपेसिटी दी गई है। कंपनी का दावा है की यह यूजर्स को 6 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। इन्हें आपके कानों के कम्फर्ट और सुरक्षा को ध्यान मे रखकर डिजाइन किया गया है। इन बड्स में 10m तक की वायरलेस रेंज है। बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ Harmano Monotone कॉलिंग का विकल्प प्रदान करते हैं। इसके ऑन-इयर कंट्रोल्स- वॉल्यूम और ट्रैक्स को आसानी से कंट्रोल करते है। इसके ब्लूटूथ 5.0 की मदद से यह सभी प्रकार के स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट हो जाते है। 12-महीने की वारंटी के साथ इन्हें Amazon से 1649 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये हैं अन्य विकल्प:

 

boAt Rockerz 255 Sports Bluetooth Wireless Earphone

M.R.P.: ₹ 2,990.00 | Price:₹ 1,499.00

Buy Now On Amazon

 

Portronics POR-011 Muffs G Wireless Foldable Headphones 

M.R.P.: ₹ 1,999.00 | Price: ₹ 1,299.00

Buy Now On Amazon

 Infinity(JBL) Glide N100 Wireless Neckband

M.R.P.: ₹ 3,499.00 | Deal Price:₹ 1,199.00

Buy Now On Amazon

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.