Move to Jagran APP

पोर्टेबल और हाई बेस वाले ये स्पीकर्स आते हैं लॉन्ग प्लेबैक टाइम के साथ, अच्छी डील्स के साथ उपलब्ध

म्यूजिक और ट्रैवलिंग का है शौक तो इन स्पीकर्स को बना लें अपन साथी

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 03:02 PM (IST)
पोर्टेबल और हाई बेस वाले ये स्पीकर्स आते हैं लॉन्ग प्लेबैक टाइम के साथ, अच्छी डील्स के साथ उपलब्ध
पोर्टेबल और हाई बेस वाले ये स्पीकर्स आते हैं लॉन्ग प्लेबैक टाइम के साथ, अच्छी डील्स के साथ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Ambrane India ने अपना नया पोर्टेबल और डिटैचेबल Fireboom स्पीकर लॉन्च किया है। अगर आप ट्रैवलिंग के शौकीन हैं, तब तो यह स्पीकर आपके लिए एक परफेक्ट फिट है। यह ऑल-इन-वन स्पीकर कॉम्पैक्ट पैकेज में आता है। यह 2-इन-1 स्पीकर डिटैचेबल फीचर के साथ आता है। इसे ट्विस्ट कर के अलग किया जा सकता है। अलग करने पर यह 2 अलग स्पीकर बन जाएंगे। हर एक स्पीकर 10W का है।

loksabha election banner

Ambrane Fireboom IPX7 वॉटरप्रूफ प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस स्पीकर को मुश्किल मौसम को ध्यान में रखकर टफ बिल्ड के साथ बनाया गया है। डिजाइन के मामले में पोर्टेबल और हैंडी स्पीकर ट्रू वायरलेस स्टीरियो फंक्शन के साथ आता है। यह कुल 20W का HD सराउंड साउंड एक्सपीरियंस देता है। Fireboom के साथ यूजर्स 360 डिग्री साउंड को एक्सपीरियंस कर पाएंगे, जो हर दिशा में हाई बेस डिलीवर करेगा।

Buy Ambrane Speakers on Amazon

Fireboom में 3000mAh की बैटरी दी गई है, जो 8 घंटे का नॉन-स्टॉप म्यूजिक डिलीवर करता है। यह 10 मीटर की रेंज तक काम करता है। इसे किसी बैगपैक या किसी भी बैग के साथ हुक किया जा सकता है। यह सेफ्टी के लिहाज से सिलिकॉन कवर के साथ आता है और इस पर 365 दिनों की वारंटी दी जा रही है। प्रोडक्ट ब्लैक कलर में उपलब्ध है। यह स्पीकर जल्द ही Amazon की वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इन स्पीकर को खरीदना भी अच्छी डील रहेगी:

Buy Now On Amazon

Devcool LED Touch Lamp Bluetooth Speaker: LED टच लैंप वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon पर यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1299 के इस स्पीकर को 72 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 359 में खरीदा जा सकता है। इस LED मून लैंप में हफ्ते के हर दिन के लिए 7 कलर्स मौजूद हैं।इसकी पॉपुलैरिटी और बिक्री के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है।

Buy Now On Amazon

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers: Boat के इन ब्लूटूथ स्पीकर को यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है। Amazon पर इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 2990 के इस स्पीकर को Amazon से 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1299 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें 1500mAh की बैटरी दी गई है और यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.