Move to Jagran APP

Amazon पर मिल रहीं Crazy डील्स, मात्र Rs 499 में मिल रहे Bluetooth Wireless स्पीकर्स

Amazon Great Indian Festival Sale में Wireless Bluetooth Speaker को खरीदें हैरान कर देने वाली डील में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 04:14 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 04:20 PM (IST)
Amazon पर मिल रहीं Crazy डील्स, मात्र Rs 499 में मिल रहे Bluetooth Wireless स्पीकर्स
Amazon पर मिल रहीं Crazy डील्स, मात्र Rs 499 में मिल रहे Bluetooth Wireless स्पीकर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नवरात्रे पर माता के भजन से लेकर न्यू इयर की पार्टी तक फेस्टिवल का सीजन बिना गानों के अधूरा लगता है। ऐसे में जरूरी नहीं की आपके पास कोई बड़ा या महंगा स्पीकर होना जरूरी है। बाजार में अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ-साथ कम कीमत में कई पोर्टेबल स्पीकर मौजदू हैं, जो इस फेस्टिव सीजन आपके घर में पार्टी एक माहौल बना सकते हैं। बड़े स्पीकर की जगह पोर्टेबल स्पीकर आजकल ज्यादा पसंद किए जाते हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि इन्हे सिर्फ घर में ही है बल्कि ट्रेवल करते समय भी साथ रखा जा सकता है। इसी के साथ टीवी से कनेक्ट कर के आप अपने टीवी की वॉल्यूम को भी बूस्ट कर सकते हैं, जिससे मूवी या सीरीज देखते समय आपको बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा। जानते हैं Amazon sale में मिल रहे ऐसे ही कुछ स्पीकर्स के बारे में:

loksabha election banner

Buy iBall speaker at low price here 

iBall MusiPlay A1: Rs 999 MRP वाला यह स्पीकर सेल में मात्र Rs 499 में मिल रहा है। iBall का यह स्पीकर 5 कलर्स में उपलब्ध है। यह सिंगल चार्ज पर 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। इसमें बिल्ट-इन माइक भी उपलब्ध है। स्पीकर पर गानों के साथ यूजर्स कॉल भी पिक कर सकते हैं।

Buy Photron bluetooth speaker here 

Photron P10: MRP 1990 का यह स्पीकर Amazon सेल में काफी अच्छी डील में मिल रहा है। Photron का यह स्पीकर सेल में मात्र Rs 590 में मिल रहा है। हालांकि, यह डील सीमित समय के लिए ही है। इसके साथ यूजर्स को 6 महीने की मैन्युफेक्चरर वारंटी भी मिल रही है। इसकी रेंज 10 मीटर तक है। इस रेंज में ऐसा स्पीकर कम ही डील में उपलब्ध होता है। बिल्ट-इन माइक्रोफोन फीचर के साथ इससे कभी भी कॉल पिक किया जा सकता है। इसमें रिचार्जेबल बैटरी मौजूद है।

Buy Mi compact at low price here 

Mi Compact Bluetooth Speaker 2: MRP Rs 899 का Mi का यह ब्लूटूथ स्पीकर Rs 699 में सेल में उपलब्ध है। यह स्पीकर 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। हैंड स्ट्रैप के साथ यह स्पीकर कैरी करने में भी आसान है और 80 प्रतिशत वॉल्यूम पर 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। फोन कॉल्स के लिए इसमें माइक्रोफोन मौजूद है और इसमें ब्लूटूथ वर्जन V4.2 मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.