Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Festival: कम कीमत में खरीद पाएंगे Smartphone से Headphone तक ये प्रोडक्ट

Amazon Great Indian Festivalयहां से आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 11:33 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 11:34 AM (IST)
Amazon Great Indian Festival: कम कीमत में खरीद पाएंगे Smartphone से Headphone तक ये प्रोडक्ट
Amazon Great Indian Festival: कम कीमत में खरीद पाएंगे Smartphone से Headphone तक ये प्रोडक्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने अपनी Great Indian Festival सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 29 सितंबर से शुरू होकर 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान कई कैटेगरीज पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। ऐसे में अगर आप दिवाली या दुर्गा पूजा पर शॉपिंग करने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है। यहां से आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे। इस पोस्ट मे हम आपको Great Indian Festival सेल में दी जाने वाली डील्स की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

Amazon Great Indian Festival सेल: सबसे पहले आपको ये बता दें कि इस दौरान यूजर्स को SBI के डेबिट कार्ड पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और बोनस ऑफर दिया जाएगा। इसके साथ ही प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 28 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

ऑफर डिटेल्स: इस दौरान कई लॉन्चेज भी होंगे जिसमें वीवो, वनप्लस टीवी, लेनोवो और सैमसंग जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स शामिल हैं। साथ ही यूजर्स को उनकी पहली पर्चेज पर 100 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। किसी भी डेबिट कार्ड पर No Cost EMI और 1 लाख तक की क्रेडिट लिमिट भी दी जाएगी। वहीं, बजाज फिन्सर्व कार्ड को भी No Cost EMI उपलब्ध कराई जाएगी।

स्मार्टफोन्स डील: यूजर्स को लेटेस्ट और बेस्ट स्मार्टफोन्स खरीदने पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। साथ ही No Cost EMI, एक्सचेंज ऑफर और फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जाएगा। यूजर्स को 6,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर समेत कई अन्य डील्स उपलब्ध कराई जाएंगी। सभी डील्स देखने के लिए क्लिक करें यहां

लैपटॉप डील्स: सेल में यूजर्स को लैपटॉप पर 40,000 रुपये तक का ऑफ दिया जाएगा। इसके साथ ही 12 महीने तक के लिए No Cost EMI भी उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, फिटनेस ट्रैकर और स्मार्टवॉचेज को 799 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। वहीं, हेडफोन्स और स्पीकर्स को 60 फीसद तक के ऑफ के साथ खरीदा जा सकेगा। सभी डील्स देखने के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.