Move to Jagran APP

Amazon सेल में पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड और हार्ड डिस्क पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival Sale 2019 में स्टोरेज डिवाइसेज पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट करें चेक

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 02:09 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 02:10 PM (IST)
Amazon सेल में पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड और हार्ड डिस्क पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट
Amazon सेल में पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड और हार्ड डिस्क पर मिल रहा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Great Indian Festival Sale 2019 आज से शुरू हो गई है। हालांकि, आज की डील्स का लाभ सिर्फ प्रेम यूजर्स उठा पाएंगे। बाकी सभी यूजर्स के लिए डील्स और डिस्काउंट कल से ओपन होंगे। आज प्राइम यूजर्स को स्टोरेज डिवाइसेज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आपके पास स्मार्टफोन हो या लैपटॉप, उसके डाटा को सुरक्षित रखने के लिए हार्ड डिस्क में एक बैकअप रखना हमेशा सही होता है। वहीं, स्मार्टफोन की स्टोरेज को एक्सपैंड करने के लिए मेमोरी कार्ड की भी जरूरत रहती ही है। इस पोस्ट में हम आपके लिए पेन ड्राइव, हार्ड डिस्क और मेमोरी कार्ड पर मिल रही बेस्ट डील्स की लिस्ट लेकर आए हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Strontium Nitro32Gb One OTG 3.1: इस पेन ड्राइव को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ Rs 20 का कूपन भी दिया जा रहा है। MRP 1899 की यह पेन ड्राइव Rs 448 में मिल रही है। इस पेन ड्राइव के साथ 5 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Seagate Fast SSD 500 GB External Solid State Drive: Seagate की हार्ड डिस्क आज से पॉपुलर नहीं है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। यह हार्ड डिस्क amazon choice के अंतर्गत लिस्ट की गई है। MRP 18000 की यह हर डिस्क मात्र Rs 5998 में मिल रही है। इसे Rs 282 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

SanDisk Ultra Dual 64GB USB 3.0 OTG Pen Drive: गोल्डन कलर की यह पेन ड्राइव सिर्फ लुक्स में ही अच्छी नहीं है, बल्कि यूजर्स ने भी इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 1400 की यह पेन ड्राइव Rs 798 में मिल रही है।

Buy Now On Amazon

SanDisk 128GB Class 10 microSDXC Memory Card with Adapter: यह पेन ड्राइव अडैप्टर के साथ आ रही है। Amazon यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4.5 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रोडक्ट Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 3000 का यह प्रोडक्ट Rs 1298 में मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Lenovo F309 USB3.0 1TB External Hard Disk: लेनोवो की इस हार्ड डिस्क को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 5999 का यह प्रोडक्ट Rs 3198 में मिल रहा है। यह हार्ड डिस्क ग्रे और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.