Move to Jagran APP

July Weekly Tarot Horoscope: मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि वालों का कैसा रहेगा यह सप्ताह, जानें यहां

July Weekly Tarot Horoscope मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 26 जुलाई से 01 अगस्त 2020 तक का राशिफल। मेष वृष मिथुन और कर्क राशि वाले पढ़ें भविष्यफल।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:50 AM (IST)
July Weekly Tarot Horoscope: मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि वालों का कैसा रहेगा यह सप्ताह, जानें यहां
July Weekly Tarot Horoscope: मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि वालों का कैसा रहेगा यह सप्ताह, जानें यहां

July Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 26 जुलाई से 01 अगस्त 2020 तक मेष, वृष, मिथुन और कर्क राशि वालों का राशिफल। इसमें सभी 12 रा​शियों के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

prime article banner

मेष

चीजों पर अधिकार और प्रभावी होने की कोशिश करके सफलता पाने के लिए संघर्ष करेंगे। आप गुस्से से लोगों को डराकर खुद से दूर करके खुद को भीतर से नुकसान पहुंचा रहे हैं और उनसे अपने जख्म छिपा भी रहे हैं। अपनी भावनाएं व्यक्त करें और अपनी तकलीफें जाहिर करें ताकि वे जख्म भर सकें। जीवन में प्रेम, देखभाल और मित्रता उपलब्ध है। जो लोग आपका ध्यान रखते हैं उन्हें नजदीक आने दें ताकि वे आपको राहत दे सकें। निजी और व्यावसायिक निर्णयों में दिमाग से ज्यादा दिल की सुनें।

शुभ अंक- 15

शुभ रंग- अर्दी ब्राउन

वृष

बिजनेस प्रोजेक्ट्स आगे बढ़ेंगे। व्यवसाय में सफलता और लाभ मिल सकता है। आपकी शानदार योजनाएं, कड़ी मेहनत और गहरी रुचि विस्तार का मौका देंगी। कॅरियर अच्छा मोड़ लेगा। रिश्तों के प्रति संवेदनशील और स्नेहशील रहें। किसी भी तरह का समझौता करने, आधे सच के साथ आगे बढ़ने और दुविधा में रहने से बचें। अहम को परे धकेलकर दूसरों की मदद लें और स्पष्टता हासिल करें।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- एमराल्ड ग्रीन

मिथुन

अतीत के बारे में सोचकर स्वयं को ही प्रताडि़त करेंगे। आप प्रतिबंधों, नियमों और परंपराओं से खुद को दबा हुआ और बोझिल महसूस कर सकते हैं। बिजनेस योजनाओं में बदलाव की अपेक्षा रख सकते हैं, इसलिए लचीलापन रखें। सभी चीजों को दृष्टि में रखना और स्थितियों पर संतुलित नजर बनाए रखना आपकी ऊर्जा और नजरिए में बदलाव लाएगा। एक चतुर और वाकपटु व्यक्ति से सतर्क रहें।

शुभ अंक- 9

शुभ रंग- ओल्ड रोज

कर्क

दिनचर्या और कार्य करने के तरीके में बदलाव लाकर निजी और व्यावसायिक जीवन में कुछ निर्णय करेंगे। ये बदलाव फायदेमंद और खुशनुमा होंगे] लेकिन उस काम को कुछ समय देना शुरू कीजिए, जिससे आप जुड़े हैं। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। किसी दुख या नुकसान से उबरते हुए खुशनुमा स्थिति में जाएंगे। प्रभावी कामकाज और उत्पादकता के लिए कुछ बदलाव करेंगे। पुरानी चीजों का खात्मा और नई शुरुआत के संकेत हैं। ऐसी संभावना सामने आएंगी जो जीवन के सभी आयामों को देखने में मदद करेंगी।

शुभ अंक- 12

शुभ रंग- स्काई ब्लू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.