Move to Jagran APP

Love Rashifal 24 June 2022: सिंह राशि के जातकों के दांपत्य जीवन में हो सकती है अनबन, वहीं इन्हें मिलेगा सच्चा प्यार

Love Rashifal 23 June 2022 चंद्र राशि की गणना के आधार पर 12 राशियों का लव राशिफल निकाला जाता है। शुक्रवार के दिन कुछ राशियों को अपने गुस्से को कंट्रोल रखने की जरूरत है वरना रिश्ते में खटास आ सकती है। जानिए कैसा रहेगा राशि के अनुसार आपका लव राशिफल

By Shivani SinghEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 07:37 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 09:08 AM (IST)
Love Rashifal 24 June 2022: सिंह राशि के जातकों के दांपत्य जीवन में हो सकती है अनबन, वहीं इन्हें मिलेगा सच्चा प्यार
Love Rashifal 24 June 2022: जानिए शुक्रवा्र का लव राशिफल

नई दिल्ली, Love Rashifal 24 June 2022:  हर ग्रह का हर 12 राशियों के ऊपर अलग-अलग होता है। करियर स्वभाव के साथ-साथ लव लाइफ पर भी अच्छा या फिर बुरा असर पड़ता है। परिवार में किसी की सेहत आज चिंता का विषय बन सकती है। दांपत्य जीवन में कलह होने की संभावना है इसलिए क्रोध पर नियंत्रण रखें।  जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका लव राशिफल

loksabha election banner

मेष राशि

भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अविवाहितों को विदेश से रिश्ता आ सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

वृषभ राशि

भाई बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक रहेगा। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। प्रियजनों के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा।

मिथुन राशि

भाई बहनों से मनमुटाव बढ़ सकता है। आज आपका ज्यादातर समय परिवार के साथ बीत सकता है। परिवार और प्रियजनों के साथ समय बेहद आनंदपूर्वक बीतेगा। अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

कर्क राशि

मित्र मंडली के साथ दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। अपनों के बीच रिश्तों में सुधार होगा। घर में कम किन्तु बाहर समय बितेगा। परिवार में सामंजस्य स्थापित होगा। कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

सिंह राशि

भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में किसी की सेहत आज चिंता का विषय बन सकती है। दांपत्य के जीवन में कलह होने की संभावना है, क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि

मित्रों के साथ समय बिताएंगे।पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेंगी। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा।

तुला राशि

पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। घर में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है संबंधों में मधुरता बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि

परिवार में सुख शांति रहेगी वह सब का परस्पर सहयोग प्राप्त होगा। जीवन साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दे तकरार भरा रहेगा आपसी दूरियां बढ़ सकती है।

धनु राशि

पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रेम को शादी में बदलने पर विचार करेंगे।

मकर राशि

अति आत्मविश्वास और क्रोध की अधिकता के कारण घर परिवार में मतभेद रह सकता है। वाणी पर संयम रखें। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बन सकता है। दाम्पत्य जीवन में तनाव रह सकता है। जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए समय ठीक है।

कुंभ राशि

भाई बहनों में मनमुटाव बढ़ सकता है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी का अवसर मिल सकता है।

मीन राशि

परिवारजनों के साथ किसी मनोरंजक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। जीवन साथी से चल रहे मतभेद दूर होंगे आप ने इस संबंध में मधुरता आएगी संतान पक्ष को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.