Move to Jagran APP

Love Rashifal 3 June 2022: इस राशि वालों की सच्चे प्यार की तलाश होगी पूरी, जानिए अन्य राशियों का लव राशिफल

Love Rashifal 3 June 2022 ग्रहों की स्थिति के कारण कई राशियों के लिए शुक्रवार का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है। आज का दिन लव लाइफ और पारिवारिक मामलों में बेहतर जाने वाला है। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आज का दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Thu, 02 Jun 2022 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jun 2022 07:30 AM (IST)
Love Rashifal 3 June 2022: इस राशि वालों की सच्चे प्यार की तलाश होगी पूरी, जानिए अन्य राशियों का लव राशिफल
Love Rashifal 3 June 2022: जानिए दैनिक लव राशिफल

 नई दिल्ली, Love Rashifal 3 June 2022: शुक्रवार का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होदा। क्योंकि कुछ राशियों का समय आज पार्टनर के साथ अच्छा बीतेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा लव राशिफल

loksabha election banner

मेष राशि

दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। छोटे भाई बहनों का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है सावधानी बरतें। परिवर्तन बाहर किसी यात्रा पर जा सकते हैं। दंपति जीवन में सुख शांति बनी रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल है।

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों को पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है शांति से काम लें। संतान सम्बन्धी चिंता में पड़ सकते हैं धैर्य रखें। प्रियजनों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। दाम्पत्य जीवन अनुकूल रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है।

मिथुन राशि

लंबे समय से चल रहे प्रेम संबंधों को शादी में बदलने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन में तकरार हो सकती है इसलिए बेकार के झगड़ों से बचें। प्रेम संबंधों के लिए आज दिन ठीक ठाक है।

कर्क राशि

भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। दोस्तों के साथ समय हँसी मजाक में बीतेगा। स्वास्थ्य भी आपके अनुकूल रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल है।

सिंह राशि

परिवारजनों के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मतभेद बढ़ सकता है।संतान पक्ष से मन चिंतित रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य है।

कन्या राशि

किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। परिवार में हँसी खुशी का माहौल रहेगा संतान पक्ष से मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्यजीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में मतभेद बढ़ सकता है धैर्य से काम लें।

तुला राशि

आज का दिन पारिवारिक दृष्टि से खुशी और सुकून भरा रहेगा परिवार संग कहीं बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।

वृश्चिक राशि

परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा बच्चों के साथ समय बिताएंगे जीवन साथी के साथ रिश्तों का तनाव दूर होगा आपसी प्रेम बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में तकरार बढ़ सकती है धैर्य से काम लें।

धनु राशि

परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। जीवन साथी के साथ सहयोग करेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

मकर राशि

पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। जीवनसाथी के साथ सुख में पल बिताएंगे। संतान पक्ष से मन प्रसन्न रहेगा।प्रेम संबंधों में अनबन रह सकती है धैर्य से काम लें।

कुंभ राशि

परिवार जनों का सहयोग प्राप्त होगा माता पिता की सहायता से आर्थिक तकलीफ दूर हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल नहीं है। धैर्य बनाए रखें।

मीन राशि

पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए समय बढ़िया है किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जो आपके जीवन में प्रेम लेकर आएगा।

Pic Credit- Freepik


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.