Weekly Horoscope (20 To 26 June 2022): कुंभ राशि के जातकों का ऑफिस में हो सकता है मनमुटाव, जानिए अन्य राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope (20 To 26 June 2022) जून माह का चौथा सप्ताह कुछ राशियों के लिए काफी खास जाने वाला है। लेकिन कुछ राशियों का सप्ताह के आखिरी दिनों में कार्यस्थल पर साथियों के साथ आपका वाद-विवाद हो सकता है। जानिए राशि के अनुसार कैसा बीतेगा ये सप्ताह।

Shivani SinghPublish: Mon, 20 Jun 2022 08:16 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2022 08:16 AM (IST)
Weekly Horoscope (20 To 26 June 2022):  कुंभ राशि के जातकों का ऑफिस में हो सकता है मनमुटाव, जानिए अन्य राशियों का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्ली, Weekly Horoscope (20 To 26 June 2022): जून माह का चौथा सप्ताह आज से शुरू हो गया है। यह सप्ताह 20 से 26 जून तक का है। ग्रह- नक्षत्र की चाल का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। जून माह का चौथा सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित होगा। वहीं कुछ राशियों के लिए अशुभ हो सकता है। जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित जगन्नाथ गुरुजी से कैसा बीतेगा राशि के अनुसार आपका यह पूरा सप्ताह।

मेष राशि

आपकी अपने दोस्तों के साथ लड़ाई या तीखी बहस हो सकती है। ऐसे में शांत मन से मामले को तुरंत सुलझाने की कोशिश करें। अगर दोनों तरफ से बहस होगी, तो भविष्य में इसके नतीजों का सामना करना पड़ सकता है।

वृष राशि

इस सप्ताह आपकी किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो लंबे समय तक आपके साथ रहने वाले हैं। साथ ही आपको पॉजिटिविटी भी मिलेगी। अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने की पूरी कोशिश करें, सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि

यह सप्ताह आपकी प्लानिंग के अनुसार नहीं होगा. इस सप्ताह आप पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों में व्यस्त हो सकते हैं। अपने परिवार के लिए समय निकालने की पूरी कोशिश करें।

कर्क राशि

आप अपने जीवन साथी के साथ अपने संबंधों का आनंद उठा सकते हैं। व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में भी सब कुछ ठीक चलेगा। किसी सामाजिक सेवा में खुद को शामिल करने का प्रयास करें।

सिंह राशि

यह सप्ताह आपके स्वास्थ्य के लिए नकारात्मक हो सकता है। ऐसे में बीमारी से बचने के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दें। इसके लिए आप कसरत कर सकते हैं, खानपान में सुधार कर सकते हैं। इस दौरान परिवार आपकी ताकत बनेगा।

कन्या राशि

आप खुद को फिर से जीवंत करने के लिए अपने परिवार या दोस्तों के साथ एक छोटी यात्रा की योजना बना सकते हैं। इस सप्ताह हर दिन भरपूर आनंद लें और चारों तरफ खुशियां बांटने की

कोशिश करें।

तुला राशि

यह सप्ताह आपके लिए तनावपूर्ण हो सकता है। इस सप्ताह आपको व्यक्तिगत मुद्दों पर कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इन परिस्थितियों का सामना करने के लिए खुद पर भरोसा रखें। आप जो चाहते हैं, वह आपको जरूर मिलेगा।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह अपने बच्चों पर ध्यान दें। वे आपके प्यार और स्नेह के लिए तरस रहे हैं। अपने बच्चों के साथ भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करें। आप उनका सही मार्गदर्शन करने की कोशिश करें। इससे बच्चों को काफी अच्छा लगेगा, आप दोनों के बीच प्यार भी बढ़ेगा।

धनु राशि

सप्ताह के बीच में कोई रिश्तेदार आपके पास अप्रिय समाचार लेकर आ सकता है। साहस के साथ स्थिति का सामना करने के लिए तैयार रहें। आप अपने परिवार के सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बनेंगे।

मकर राशि

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को इस सप्ताह पढ़ाई से थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। साथ ही अपनी सेहत को सही रहने के लिए नियमित प्राणायाम का अभ्यास भी करना चाहिए। इस सप्ताह छात्रों को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए।

कुंभ राशि

सप्ताह के आखिरी दिनों में कार्यस्थल पर साथियों के साथ आपका वाद-विवाद हो सकता है। इससे आपका स्वास्थ्य भी प्रभावित हो सकता है। ऐसी स्थिति से बचने की कोशिश करें।

मीन राशि

सप्ताह के शुरुआत में घर या कार्यस्थल पर किसी भी तरह की हलचल से बचने के लिए अपने कार्य को प्राथमिकता दें। इस सप्ताह आपका कोई मित्र आपसे सलाह के लिए मिल सकता है। ऐसे में उसकी मदद  करने की पूरी कोशिश करें।

Pic Credit- Freepik

Edited By Shivani Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept