Move to Jagran APP

Aaj ka rashifal 27 May 2022: कुंभ राशि वाले जातकों की होगी आर्थिक उन्नति, वहीं इन्हें हो सकता है मानसिक तनाव

Aaj ka rashifal 27 May 2022 व्यापारियों की आर्थिक दृष्टि से आज दिन शुभ है काफी समय से कहीं अटके हुए पैसे मिल सकते हैं। विदेश में पढ़ने के इच्छुक छात्रों के लिए आवेदन करने का अच्छा दिन है। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 08:43 AM (IST)
Aaj ka rashifal 27 May 2022: कुंभ राशि वाले जातकों की होगी आर्थिक उन्नति, वहीं इन्हें हो सकता है मानसिक तनाव
Aaj ka rashifal 27 May 2022: जानिए शुक्रवार का राशिफल

नई दिल्ली, Aaj ka Rashifal 27 May 2022: आज 27 मई शुक्रवार का दिन के साथ ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि 11:49 AM तक रहेगी उसके बाद त्रयोदशी तिथि लग रही है। आज का दिन किसी भी प्रकार के धार्मिक अनुष्ठानों के लिए, यज्ञ, हवन अथवा पवित्र अग्नि प्रकाशित करने के लिये शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा। आज आप सक्रिय महसूस करेंगे। आज आप किसी भी काम को वक़्त पर या वक़्त से पहले पूरा कर लेंगे। नौकरी की तलाश करने वालों के लिए देना अच्छा है कई नए मौके मिल सकते है। ऑफिस में अधिकारियों के सामने अपनी बात सही तरीके से रख पाएंगे। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेंगी। किसी करीबी रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है। परिवार में एकता रहेंगी। बड़े भाई बहनों के साथ छोटी बात पर मनमुटाव रह सकता है। आज खुश रहेंगे और आपका स्वास्थ्य भी शुभ रहेगा। छात्रों के लिए आज का दिन कठिन साबित हो सकता है। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय बेहतर है। साथ में समय बिताएंगे।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका दिन आपके अनुकूल यानी फेवरेबल रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। जो लोग खेलकूद या किसी स्पोर्ट्स से जुड़े हैं उन्हें किसी जानी मानी अकैडमी से ऑफर मिल सकता है। व्यवसाय से जुड़े सुनहरे मौके प्राप्त होंगे। आप अपना मन अध्ययन में लगाएंगे। नौकरीपेशा लोगों का में लाभ मिलेगा, लोकप्रियता बढ़ेगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिल सकती है। भाई बहनों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन शुभ है अविवाहितों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके अपेक्षाओं से बेहतर रहेगा। आपकी बनाई योजनाओं में सफलता मिलेंगी। कार्यक्षेत्र में दिन अति व्यस्त रह सकता है मेहनत का फल मिलेंगे। व्यापारी वर्ग पूंजी निवेश करने से पहले किसी की राय लें। स्वास्थ्य में आज सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। भाई बहनों के साथ संबंधों में सुधार होने के योग हैं। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपका दिन ठीक ठाक रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण थकान महसूस कर सकते हैं। कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। नौकरी परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों की पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। सोचे हुए काम अचानक रुक सकते हैं। दोस्तों के साथ मनमुटाव हो सकता है। भाई बहनों छोटी मोटी बात पर मनमुटाव हो सकता है। उच्च शिक्षा के लिये विदेश जाने के इच्छुक छात्रों को सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक जीवन में शांति रहेगी दांपत्य जीवन मधुर बनेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन मधुर है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। किंतु घरेलू मोर्चे पर आज मानसिक तनाव का अनुभव कर सकते हैं। ज्यादातर काम समय से पूर्ण हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में पद, प्रतिष्ठा की बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापारी वर्ग के लिए आज दिन सामान्य है। छात्रों को किसी चुनौतीपूर्ण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। भाई बहनों में मनमुटाव बढ़ सकता है। घरेलू सामानों में खर्चा बढ़ सकता है। आत्मविश्वास और क्रोध की अधिकता के कारण घर परिवार में मतभेद रह सकता है वाणी पर संयम रखें। दाम्पत्य जीवन में तनाव रह सकता है जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए समय ठीक है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खास है। आपको किसी ऐसी बात की जानकारी मिल सकती है जिसकी आपको उम्मीद नहीं थी।आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन लाभ के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों से मान सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी पुराने व्यापारिक दे का लाभ प्राप्त होगा। शेयर मार्केट, सट्टा बाजार से जुड़े लोगों को आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। छात्रों के लिए दिन फलदायक साबित होगा। आर्थिक निवेश फायदेमंद रहेंगे छात्रों को इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे परिवारजनों के साथ कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों के लिए समय बढ़िया है आपसी नजदीकियां बढ़ सकती हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सुखद रहेगा। शारीरिक स्वास्थ्य का लाभ मिलेगा जिसके चलते स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आर्थिक उन्नति होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में दिन बेहतर गुजरेगा किसी बड़ी उलझन से सामना नहीं होगा। तकनीकी कार्यों से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। दूर स्थान की यात्रा फायदेमंद साबित होगी। छात्रों के लिए दिन अनुकूल है। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। संतान की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में छोटी मोटी खटपट रह सकती है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपका दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा। चुनौतियों का धैर्य के साथ सामना करें। किसी पुरानी चीज़ को लेकर अचानक से फल मिल सकता है। व्यापारी वर्ग योजना बनाकर ही काम करें। कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। कंप्यूटर या टेक्नोलॉजी से जुड़े जातकों को आज सुनहरे मौका की प्राप्ति हो सकती है । छात्रों के लिए सलाह है कि अपने गुरु का आशीर्वाद लें । दोस्तों के साथ किसी यात्रा का प्लान बन सकता है। भाई बहनों से मनमुटाव हो सकता है। घर परिवार का माहौल अच्छा बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन अनुकूल है आप से विश्वास बढ़ेगा।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम फल लाएगा। कार्यक्षेत्र में नए नए विचार आएँगे जिसमे उच्च अधिकारियों का प्रोत्साहन मिलेंगे। व्यापारियों की आर्थिक दृष्टि से आज दिन शुभ है, काफी समय से कहीं अटके हुए पैसे मिल सकते हैं। विदेश में पढ़ने के इच्छुक छात्रों के लिए आवेदन करने का अच्छा दिन है, आपकी मेहनत रंग लाएगी। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा । परिवार में सुख शांति रहेगी पिता का सहयोग प्राप्त होगा। संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है । दाम्पत्य जीवन में छोटा मोटा तनाव रह सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है प्रियजन के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आपके लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में नई शुरुआत करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है । व्यापार में रुका हुआ पैसा वापस आ सकता है। आने वाला समय आर्थिक लाभ के कई मौके देगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, घर में किसी बड़े का स्वास्थ्य चिंता का विषय बन सकता है। अगर किसी छात्र की परीक्षा का नतीजा आज आएगा या आने वाला है तो परिणाम सकारात्मक रहेगा। भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। साथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। प्रेम संबंधों में तनाव रह सकता है शांति से समय बिताए।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपका दिन शानदार रहेगा। शारीरिक रूप से चुस्ती फुर्ती रहेंगी मन प्रसन्न रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेगी वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग प्राप्त होगा, मान सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी आय के नए स्रोत बनेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा। दोस्तों के साथ कहीं आस पास जाने का प्लान बन सकता है। स्वयं को बेहतर बनाने व व्यक्तित्व निखारने के लिए प्रयास करेंगे।परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन काफी खास है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे, किंतु सफलता पाने के लिए पहले से अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। लोग आपके व्यवहार से खुश हो सकते हैं । व्यापारी वर्ग सावधानीपूर्वक पूंजी निवेश करें अन्यथा बाद में नुकसान उठाना पड़ सकता है। किसी सामाजिक समारोह का हिस्सा बन सकते हैं। छात्रों को सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। परिवारजनों के साथ समय बिताएंगे। आप माता पिता के साथ भी कहीं घूमने जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम जीवन में आ रही परेशानियां दूर होंगी, आपसी विश्वास कायम होगापारियों की आर्थिक दृष्टि से आज दिन शुभ है, काफी समय से कहीं अटके हुए पैसे मिल

सकते हैं। विदेश में पढ़ने के इच्छुक छात्रों के लिए आवेदन करने का अच्छा दिन है,


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.