Move to Jagran APP

Aaj ka Rashifal 23 June 2022: सिंह राशि के जातक गुस्से को रखें कंट्रोल, वहीं इन्हें मिलेगा धनलाभ

Aaj ka Rashifal 23 June 2022 गुरुवार का दिन कुछ राशियों के लिए खास होने वाला है। वही कुछ राशियों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों की पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका गुरुवार का दिन।

By Shivani SinghEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 11:45 AM (IST)
Aaj ka Rashifal 23 June 2022: सिंह राशि के जातक गुस्से को रखें कंट्रोल, वहीं इन्हें मिलेगा धनलाभ
Aaj ka Rashifal 23 June 2022: जानिए गुरुवार का राशिफल

नई दिल्ली, Aaj ka Rashifal 23 June 2022: आज 23 जून गुरुवार का दिन के आषाढ़ मास कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि सुबह 7 बजकर 33 मिनट तक रहेगी। उसके बाद एकादशी तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार की आध्यात्मिक साधनाओं के लिए व अन्य शुभ काम करने के लिए, सभी महत्वपूर्ण व्यवसाय के लिए, भूमि भवन वाहन आदि खरीदने के लिए, विवाह, मुंडन, गृह प्रवेश आदि करने के लिए अत्यंत शुभ रहेगा। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा। किंतु दिन आपके अनुकूल यानी फेवरेबल रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। जो लोग खेलकूद या किसी स्पोर्ट्स से जुड़े हैं उन्हें किसी जानी मानी अकैडमी से ऑफर मिल सकता है। व्यवसाय से जुड़े सुनहरे मौके प्राप्त होंगे। आप अपना मन अध्ययन में लगाएंगे। नौकरीपेशा लोगों का में लाभ मिलेगा, लोकप्रियता बढ़ेगी। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिल सकती है। 

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। दिन प्रोफेशनल जीवन के लिए बेहतर रहेगा किंतु व्यक्तिगत जीवन में मानसिक कष्ट उठाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिन मेहनत वह मित्रों के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनेंगे । आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। साझेदारी के व्यापार में किसी नई योजना पर पूंजी निवेश कर सकते हैं जो फायदेमंद साबित होंगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ फल लेकर आ रहा है।दिन आपके अपेक्षाओं से बेहतर रहेगा। आपकी बनाई योजनाओं में सफलता मिलेंगी। कार्यक्षेत्र में दिन अति व्यस्त रह सकता है मेहनत का फल मिलेंगे। व्यापारी वर्ग पूंजी निवेश करने से पहले किसी की राय लें। स्वास्थ्य में आज सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन बेहतर होने की संभावना है।धन लाभ के कई अवसर हाथ आएंगे। कार्यक्षेत्र में आ रहे गतिरोध दूर होंगे और रुके हुए कार्य सुचारु रूप से चल पड़ेंगे। सहकर्मियों के सहयोग से कोई बड़ा कार्य बन सकता है धन लाभ होगा। अटका हुआ धन वापस प्राप्त होगा। विरोधी दूरी बनाकर रखेंगे। छात्रों के लिए दिन विशेष है प्रतियोगिता परीक्षा के परिणाम से प्रसन्नता प्राप्त होगी। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा। 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतर से सामान्य रहेगा। किंतु घरेलू मोर्चे पर आज मानसिक तनाव का अनुभव कर सकते हैं। ज्यादातर काम समय से पूर्ण हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में पद, प्रतिष्ठा की बढ़ोतरी हो सकती है। व्यापारी वर्ग के लिए आज दिन सामान्य है। छात्रों को किसी चुनौतीपूर्ण समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। भाई बहनों में मनमुटाव बढ़ सकता है। घरेलू सामानों में खर्चा बढ़ सकता है। आत्मविश्वास और क्रोध की अधिकता के कारण घर परिवार में मतभेद रह सकता है वाणी पर संयम रखें। 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला है।आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण थकान महसूस कर सकते हैं। कामकाज के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। नौकरी परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों की पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। सोचे हुए काम अचानक रुक सकते हैं। दोस्तों के साथ मनमुटाव हो सकता है। भाई बहनों छोटी मोटी बात पर मनमुटाव हो सकता है। उच्च शिक्षा के लिये विदेश जाने के इच्छुक छात्रों को सफलता प्राप्त होगी।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिश्रित फल लेकर आ रहा है।आर्थिक दृष्टि से आज का दिन उतार चढ़ाव बना रह सकता है। कार्यक्षेत्र में कोई जरूरी काम अटक सकता है जिसके चलते परेशानी का अनुभव करेंगे। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। जमीन जायदाद से जुड़े मामले उलझ सकते हैं । व्यापारिक गतिविधि या सामान्य रहेगी। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। छात्रों के लिए समय अच्छा है मनचाहे कोर्स में एडमिशन मिल सकता है। 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी साबित हो सकता है।दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। कार्यक्षेत्र में चल रहे गतिरोध दूर होंगे कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है, जिससे आर्थिक स्थित बेहतर होगी। व्यापारी वर्ग के लिए दिन खास रहेगा कोई महत्वपूर्ण अनुबंध प्राप्त हो सकता है धन लाभ के अवसर मिलेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे। 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा है।भाग्य का पूरा पूरा साथ प्राप्त होगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अति उत्साह में कोई फैसला लेने से बचें। वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारी वर्ग को विशेष लाभ के अवसर प्राप्त होंगे तरक्की के मार्ग खुलेंगे। छात्रों के लिए दिन खास रहेगा ।आज अपने हंसमुख व्यवहार से परिवार का दिल जीत लेंगे। 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है।आज प्रत्येक कार्य में आपको सफलता प्राप्त होगी।कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर होंगी सभी कार्य सुचारू रूप से चलने लगेंगे मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारी वर्ग अपने कुशल व्यवहार व योग्यता से बेहतर फायदा प्राप्त करेंगे।सोशल मीडिया, कंप्यूटर, मोबाइल आदि बिज़नेस से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर साबित होगा l 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सामान्य रह सकता है।आज आप मानसिक थकान का अनुभव करेंगे शरीर में चुस्ती फुर्ती की कमी रहेगी।आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।कार्यक्षेत्र में आज का काम कल पर न डालें अन्यथा वरीष्ठ अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।व्यापारी वर्ग को समय पर टारगेट पूरा न होने से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है फोकस बनाएं रखें। 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा।आप शारीरिक थकान महसूस कर सकते हैं। कार्यालय में एक के बाद एक चुनौती का सामना करना पड़ सकता है जिससे काम का बोझ महसूस करेंगे।कोई भी बड़ा आर्थिक निवेश करने का निर्णय सोच समझ ले।साझेदारी के व्यापार में सफलता प्राप्त होगी आय के विभिन्न स्रोत बन सकते हैं। पत्रकारिता, लेखन कार्य से जुड़ें लोगों के लिए समय अच्छा है मान सम्मान की प्राप्ति होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.