Feng Shui Tips: ऐसा करने से आपको मिल सकता है बेटर लाइफ पार्टनर

आपको अपने बेटर लाइफ पार्टनर के बारे में विचारों की स्पष्टता होनी चाहिए जिससे आप उस तरह के ही लाइफ पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित कर पाएं।

kartikey.tiwariPublish: Tue, 21 May 2019 01:58 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 01:58 PM (IST)
Feng Shui Tips: ऐसा करने से आपको मिल सकता है बेटर लाइफ पार्टनर

उम्र बढ़ने के साथ शादी न होना या शादी के लिए एक बेटर लाइफ पार्टनर न मिलना आजकल एक बड़ी समस्या है। हर कोई अपने लिए बेटर लाइफ पार्टनर की तलाश करता है, लेकिन आप फेंगशुई टिप्स की मदद से इस तलाश को पूरी कर सकते हैं। फेंगशुई टिप्स आपको अपने बेटर लाइफ पार्टनर की तलाश को तेज कर सकता है। लेकिन आपके लिए इस बात को स्पष्ट करने की जरूर है कि आप कैसा लाइफ पार्टनर चाहते हैं?

आपको अपने बेटर लाइफ पार्टनर के बारे में विचारों की स्पष्टता होनी चाहिए, जिससे आप उस तरह के ही लाइफ पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित कर पाएं। अस्पष्ट ऊर्जा से आपको अस्पष्ट परिणाम ही मिलेंगे, इसलिए अपने जीवन में स्पष्ट और ताजी ऊर्जा का समावेश करें। फेंगशुई की मदद से आंतरिक और बाहरी ऊर्जा में ताजगी बनाए रखें और उसे समय समय पर जांचते रहें।

दूसरी बात यह है कि आप अपनी लाइफ में पार्टनर को स्वीकार करने के लिए कितने तैयार हैं? यह बात भी बहुत मायने रखती है। फेंगशुई की मदद से आपके घर में ऊर्जा के बहाव का पता लगाकर यह जान सकते हैं। जैसे क्या आपके बेडरूम की एनर्जी लो है? बाथरूम दुर्गंधयुक्त है? आपके आसपास का माहौल एकाकीपन से भरा है? आपको अपने आसपास के माहौल पर ध्यान देना होगा, यह आपकी आंतरिक ऊर्जा का प्रतिबिंब है।

आपको क्या करना चाहिए

1. अपने बेडरूम को सजाकर रखें। दक्षिणपश्चिम दिशा के कोने में क्रिस्टल्स रखें।

2. अपने बेडरूम में डूबते सूरज की फोटो और पोस्टर न लगाएं। यह आपके अंदर निगेटिव एनर्जी पैदा करेगा।

3. आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं। यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है।

4. आपके बेडरूम में अगर सिंगल चेयर, सोफा आदि रखा है तो उसे जोड़े में रखें। सिंगल चेयर का मतलब है कि आपको अकेले रहना पसंद है।

5. सोते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पैर दरवाजे की ओर न हो।

6. आपके बेड और दीवार के बीच ठीकठाक गैप होना चाहिए, जिससे आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं है। सोते समय आपका सिर कहां रहना चाहिए, इसके लिए फेंगशुई एक्सपर्ट से सलाह लें।

7. अपनी लाइफ को कलरफुल बनाएं, ताकि आपकी लाइफ में पॉजिटिव एनर्जी का फ्लो बने।

8. बेडरूम में पक्षियों का पोस्टर या फोटो लगाएं, लेकिन वो जोड़े में होने चाहिए। इसे शुभ माना जाता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Edited By kartikey.tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम