कर्क वार्षिक राशिफल

01 Jan 2022-31 Dec 2022
  • कर्क

    कर्क

    Jun 21 - Jul 22

    कर्क राशि वाले बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं और मन के साफ होते हैं। जातक अपने परिवार की हर जरूरत पूरी करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं और परिवार के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करते हैं। जातक बहुत अधिक संवेदनशील , भावनात्मक होते हैं। रोजगार की दृष्टि से वर्ष 2022 में मिले-जुले फल प्राप्त होंगे, परंतु साल के अंत में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी मे सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। कार्यस्थल में मेहनत के बाद भी उचित परिणाम नहीं मिलेंगे।

    जिन जातकों की शादी नहीं हुई है यह वर्ष उनके लिए सौगात लेकर आएगा। सप्तम भाव मे शनि ग्रह होने के कारण जीवन साथी बहुत समझदार और आकर्षक मिलने की संभावना है। इस वर्ष भाग्य से ज्यादा मेहनत पर विश्वास करना पड़ेगा। कड़ी मेहनत करने के बावजूद आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

    वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

    Cancer Yearly Horoscope 2022: अक्टूबर और नवंबर में रहें अलर्ट

    अक्टूबर और नवंबर माह में परिवार मे तनावपूर्ण माहौल रहेगा जिसकी वजह से घर में अशांति का माहौल व्याप्त रहेगा। इस वर्ष धन को अनावश्यक रूप से खर्च न करें और संचय करने का प्रयास करें। शेयर बाजार मे जोखिम उठाने से वचें। विद्यार्थीयो को इस वर्ष काफी संघर्ष करना पडेगा, मेहनत के बाबजूद भी एकदम अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा। विद्यार्थियों को सलाह दी जाती है कि पढ़ाई मे एकाग्र होने के लिए माता सरस्वती की तस्वीर अपने स्टडी रूम मे लगाए। इस वर्ष जातक जिंदगी में अस्थिरता का अभाव महसूस करेंगे।। कर्क राशि वालो को रात के समय चंद्रमा पर ध्यान एकाग्र करना चाहिए एवं सोमवार को शिव जी की उपासना करना चाहिए। जातक को रात के समय जल्दी सोना चाहिए अन्यथा स्वास्थ खराब होने की संभावना है।

    वार्षिक राशिफल 2022 पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

    इस साल बुरी आदतों को छोड़ दें और नई आदतों को अपना हिस्सा बनाएं। अस्वास्थ्यकर चीजों के बजाय स्वस्थ चीजों से हाथ मिलाएं। छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर आप बड़ी बीमारियों से खुद को बचा सकते हैं। प्यार की ट्रेन अपनी मंजिल तक पहुंचने से पहले रुक सकती है। हर रिश्ते की बुनियाद विश्वास और सम्मान पर टिकी होती है। यदि आप दूसरों से सम्मान की अपेक्षा करते हैं, तो आपको बदले में उन्हें उचित सम्मान देना होगा। यह वर्ष अपने प्रेमी को उनके हिस्से का सम्मान देने का वर्ष है। अगर आप रिश्ते को जिंदा और स्वस्थ रखना चाहते हैं, तो कुछ प्रयास करें। विवाहित जोड़े इस साल अपने वैवाहिक जीवन के उतार-चढ़ाव पर काबू पाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept