Move to Jagran APP

Jyotish Upay For Successful Work: आपके बिगड़े कामों को बनाएंगे ये 5 ज्योतिष उपाय, मिलेगी सफलता

Jyotish Upay For Successful Work कोई भी काम करते समय अगर आपको भी ये डर सताता है कि ये काम बनेगा या नहीं तो कुछ खास ज्योतिष उपायों को आजमा कर देखिए।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 04:56 AM (IST)
Jyotish Upay For Successful Work: आपके बिगड़े कामों को बनाएंगे ये 5 ज्योतिष उपाय, मिलेगी सफलता
Jyotish Upay For Successful Work: आपके बिगड़े कामों को बनाएंगे ये 5 ज्योतिष उपाय, मिलेगी सफलता

Jyotish Upay For Successful Work: कोई भी काम करते समय अगर आपको भी ये डर सताता है कि ये काम बनेगा या नहीं, तो कुछ खास ज्योतिष उपायों को आजमा कर देखिए। हर काम की सफलता की इसके जरिए उम्मीद रखी जा सकती है। आइए जानते हैं सभी के काम के वो खास ज्योतिष उपाय ज्योतिषाचार्या साक्षी शर्मा से।

loksabha election banner

1. यदि बार-बार काम बिगड़ रहे हैं तब आपको घर में श्यामा तुलसी का पौधा लगाना चाहिए और संध्या समय में तुलसी के पौधे के नीचे शुद्ध घी का दीपक जलाना चाहिए। जब तक समस्या का समाधान ना हो जाए, आप ये काम करते रहें और पूरी श्रद्धा से करें।

2. घर से बाहर निकलते समय यदि अपना दायां पैर पहले बाहर निकालेंगे तो आप जो भी काम करने जा रहे हैं, उसमें सफलता मिलेगी।

3. यदि आपके कामों में लगातार बाधाएं आ रही हैं, तब आपको सुबह सवेरे उठकर स्नानादि के बाद गीता में लिखे 11वें अध्याय का पाठ रोज करना चाहिए। इससे शीघ्र ही आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

4. थोड़े से दाने चावल के लेकर उन्हें महीन पीस लें और फिर उसमें थोड़ी हल्दी मिला दें। हल्दी मिले मिश्रण से घर के प्रवेश द्वार पर ओम लिख दें। ऎसा करने पर घर में किसी प्रकार की बाधा नहीं आएगी।

5. कार्य बाधा दूर करने के लिए आप सुबह के समय हनुमान जी के मंदिर जाएं और हनुमान जी के दर्शन करें। फिर उनकी प्रतिमा से अपनी अंगुली में थोड़ा सिंदूर लगाएं और सीताजी की प्रतिमा के समक्ष अपनी समस्या को कह डालें। समस्या कहने के बाद उस सिंदूर को माता सीता के चरणों पर लगा दें। मान्यता है कि 9 दिन में समस्या का समाधान हो जाएगा।

डिस्क्लेमर-

''इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. विभिन्स माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी. ''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.