Move to Jagran APP

January Weekly Numerology Predictions: अंक 8 वालों को करियर में सफलता का योग, अंक 7 और 9 वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

January Weekly Numerology Predictions नया साल शुरू हो चुका है। नये साल का यह तीसरा सप्ताह चल रहा है। इस मौके पर जानते हैं कि 11 जनवरी से 17 जनवरी का ये सप्ताह अंक 7 से 9 वालों के लिए कैसा रहेगा।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 01:00 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 08:11 AM (IST)
January Weekly Numerology Predictions: अंक 8 वालों को करियर में सफलता का योग, अंक 7 और 9 वालों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह
January Weekly Numerology Predictions: अंक 8 वालों को करियर में सफलता का योग

January Weekly Numerology Predictions: नया साल शुरू हो चुका है। नये साल का यह तीसरा सप्ताह चल रहा है। इस मौके पर जानते हैं कि 11 जनवरी से 17 जनवरी का ये सप्ताह अंक 7 से 9 वालों के लिए कैसा रहेगा। अंक ज्योतिषी विजय कुड़ी बता रहे हैं इस सप्ताह का भविष्यफल।

loksabha election banner

अंक: 7 (जिनका जन्म 7, 16, 25 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: O तथा Z

स्वामी ग्रह: केतु

स्वभाव: निडर, आत्मविश्वासी, विश्लेषण करने में निपुण, कल्पनाशील

अंक फल: कार्यस्थल पर कोई करीबी सहयोगी आपके साथ विश्वासघात कर सकता है, जिसकी वजह से आप इस सप्ताह परेशान रहेंगे। व्यावसायिक और निजी जीवन में ऐसी ही कुछ रूकावटें आ सकती हैं। हालांकि आप अपनी चतुराई और विवेकपूर्ण व्यव्हार से इन विपरीत परिस्थितियों का बखूबी सामना कर पायेंगे। सप्ताहांत में पैर दर्द की समस्या आपके जीवनसाथी को तकलीफ दे सकती है।

शुभ अंक: 16, 25

शुभ रंग: हल्का पीला, सुनहरा

शुभ दिन: सोमवार, गुरुवार, रविवार

7 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: एम एस धोनी, कटरीना कैफ, सर आइज़क न्यूटन, पिकासो, करण जौहर, सैफ अली खान, अरविन्द केजरीवाल, शाहिद कपूर।

अंक: 8 (जिनका जन्म 8, 17, 26 तारीख को हुआ हो)

नाम अक्षर: F तथा P

स्वामी ग्रह: शनि

स्वभाव: एकांतप्रिय, लीडर, गंभीर, अनुशासित, शांत प्रवृति

अंक फल: करियर में आपकी उम्मीद के अनुसार प्रगति नजर आएगी। दूर दृष्टि से लिए गए निर्णय आपके लिए लाभकारी रहेंगे। आमदनी बढ़ने के साथ ही खर्चों में भी नियंत्रण रहेगा, लेकिन निजी जीवन में भावुकता में लिए गए फैसले नुकसानदेह साबित हो सकते हैं। अपने प्रियजन से बातचीत करते वक्त शब्दों का चयन सावधानी से करें। माता को जोड़ों में दर्द की समस्या परेशान करेगी।

शुभ अंक: 8, 17

शुभ रंग: काला, नीला, भूरा

शुभ दिन: सोमवार, बुधवार, गुरुवार

8 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: नरेंद्र मोदी, सौरव गांगुली, रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम, बेंजामिन फ्रेंकलिन, शिल्पा शेट्टी, अनिल कुंबले, मनमोहन सिंह।

अंक: 9 (जिनका जन्म 9, 18, 27 तारीख को हुआ हो)

स्वामी ग्रह: मंगल

स्वभाव: सिद्धांतवादी, उत्साही प्रवृति, आक्रामक, परोपकारी

अंक फल: इस सप्ताह आप सकारात्मक ऊर्जा के साथ काम कर पायेंगे और आपके प्रयासों के परिणाम भी सकारात्मक रहेंगे। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए यह समय प्रगति का है। अतः इस वक्त का भरपूर फायदा उठायें। निजी जीवन में थोड़ी उठापटक देखने को मिल सकती है। भाई-बहन में पुराने समय की किसी ग़लतफ़हमी के चलते पुनः विवाद हो सकता है। ऐसे में बातचीत करते वक्त आपको थोड़ी परिपक्वता दिखानी होगी। सप्ताह की शुरुआत में छोटी-मोटी चोट लगने की आशंका है।

शुभ अंक: 9, 27

शुभ रंग: गुलाबी, लाल

शुभ दिन: रविवार, मंगलवार, गुरुवार

9 जन्मांक वाली मशहूर शख्सियतें: सलमान खान, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, गैलिलियो, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, सुरेश रैना।

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी। '


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.