Move to Jagran APP

Aaj ka Rashifal 16 August 2022: इन राशियों की आर्थिक समस्याएं होगी खत्म, वहीं ये राशियां लेनदेन पर बरतें सावधानी

Aaj ka Rashifal 16 August 2022 मंगलवार का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा होगा। वहीं कुछ राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस करेंगे सहकर्मियों के सहयोग से काम पूरे होंगे। नौकरी व्यापार में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी।

By Shivani SinghEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 07:00 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:05 AM (IST)
Aaj ka Rashifal 16 August 2022: इन राशियों की आर्थिक समस्याएं होगी खत्म, वहीं ये राशियां लेनदेन पर बरतें सावधानी
Aaj ka Rashifal 16 August 2022: इन राशियों की आर्थिक समस्याएं होगी खत्म, वहीं ये राशियां लेनदेन पर बरतें सावधानी

नई दिल्ली, Aaj ka Rashifal 16 August 2022: भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की पंचमी रात 8.18 तक रहेगी। उसके बाद षष्ठी तिथि लग रही है। आज का दिन सभी प्रकार के शुभ कार्य, महत्वपूर्ण व्यवसायों के आरंभ के लिए, शुभ रहेगा। किसी भी प्रकार के निर्माण कार्य, घर, कार्यालय, वह अचल संपत्ति से संबंधित कार्यों के लिये औषधि प्रयोग व किसी भी प्रकार के उपचार प्रारंभ करने के लिए कोई भी सर्जरी कराने के लिए भी अति शुभ रहेगा । जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

loksabha election banner

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। खानपान को लेकर विशेष सावधानी बरतें। पेट संबंधित रोग उभर सकते हैं। सेहत का ख्याल रखें। कार्यक्षेत्र में अचानक से नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है जल्दबाजी में फैसला ना लें। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेंगी मेहनत का फल प्राप्त होगा। व्यापारी वर्ग आर्थिक सौदे करते वक्त सावधानी बरतें । कामकाज के सिलसिले में यात्रा फायदेमंद रहेंगी। छात्र पढ़ाई लिखाई में खूब मेहनत करेंगे।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। नई आर्थिक योजनाओं पर पूंजी निवेश करेंगे जो आगे चलकर फ़ायदेमंद साबित होंगी। कार्यक्षेत्र में प्रत्येक कार्य आसानी से पूरे होंगे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापारी वर्ग को भी व्यापार संबंधी कार्यों में लाभ होगा। मित्र मंडली के साथ समय बिताएंगे मन प्रसन्न रहेगा। छात्रों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आज आपकी मानसिक स्थिति काफी मजबूत रहेंगी ।कार्यक्षेत्र में हर प्रकार की चुनौती का सामना भरपूर आत्मविश्वास से करेंगे। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी धन कमाने के कई अवसर हाथ आएंगे। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी व्यापार के लिए भी आज का दिन बेहतर साबित होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा उद्देश्य की प्राप्ति होगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर साबित होगा यदि आप किसी नई आर्थिक योजना पर विचार कर रहे हैं तो वह आने वाले समय में फायदेमंद साबित होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा धन लाभ के अवसर हाथ लगेंगे।कार्यक्षेत्र में कुछ जरूरी काम अटक सकते हैं। लेन देन करते समय सावधानी बरतें। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा । विद्यार्थी वर्ग को मनोवांछित सफलता प्राप्त होगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत आलस्य पूर्ण रहेंगी पर जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ महसूस करेंगे सहकर्मियों के सहयोग से काम पूरे होंगे। नौकरी व्यापार में उतार चढ़ाव बना रहेगा। आर्थिक परेशानियां दूर होंगी धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कामकाज के सिलसिले में छोटी मोटी यात्रा कर सकते हैं। छात्रों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा कार्यक्षेत्र में आ रही रुकावटें सबके सहयोग से दूर होंगी। शत्रु पक्ष दूरी बनाकर रखेगा।कार्यालय में कुछ नई जिम्मेदारी प्राप्त होगी मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित होगा पैसों के लेन देन में सावधानी बरतें। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा। आर्थिक समस्याएं समाप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। कोई नई जिम्मेदारी प्राप्त हो सकती है। नौकरी व्यापार में कोई सुनहरा अवसर हाथ लग सकता है सामाजिक मान सम्मान की वृद्धि होंगी। स्वास्थ्य लाभ होगा शरीर में चुस्ती फुर्ती रहेंगी। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षकों की सहायता से सफलता प्राप्त होगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा। पूर्व में अटके कार्य सुचारू रूप से चलने लगेंगे। आर्थिक योजनाओं का लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। प्रमोशन या इन्क्रीमेंट हो सकता है सकता है। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा पुराने कष्टों से मुक्ति मिलेगी। विरोधी परास्त होंगे विवादों से दूरी बनाकर रखें। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आर्थिक दृष्टि से भाग्यशाली साबित होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन के लिए उच्चाधिकारियों से मान सम्मान प्राप्त होगा। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों प्रमोशन मिल सकता । व्यापारिक क्षेत्र लगातार प्रगति होंगी धन लाभ होगा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आपका दिन शुभ रहेगा। पूर्व में अटके कार्य सुचारु रूप से चल पड़ेंगे। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारिक दृष्टि से भी दिन अच्छा है साझेदारी के व्यापार से लाभ होगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। परिवार में रिश्तेदारों का आवागमन होगा किसी मांगलिक कार्य में सम्मिलित हो सकते ।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन सुख शांति से व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में सभी कार्य बिना किसी चुनौती के समय पर पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी किंतु व्यय की अधिकता भी रहेंगी। अनावश्यक खर्चों पर काबू रखें। व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन सफल रहेगा किसी कठिन परिस्थिति से बाहर निकलेंगे। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है पढ़ाई लिखाई में खूब मन लगेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य से बेहतर साबित होगा। व्यावसायिक दृष्टि से दिन अच्छा है आर्थिक लाभ होगा। किसी नए बिज़नेस में पैसा लगाने से पहले सलाह अवश्य लें । कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं कोई नई जिम्मेदारी भी उठानी पड़ सकती है। टेक्निकल क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन खास रहेगा कोई नई उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.