Move to Jagran APP

Rajasthan: भीलवाड़ा में बकरी चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, अंदरूनी हिस्सों में मिर्ची डाली

वायरल वीडियो में कुछ ग्रामीण एक युवक को पेड़ से बांधकर उसे रस्सियों से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। बकरी चोरी के संदेह में ग्रामीणों द्वारा एक युवक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 09:42 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 09:42 AM (IST)
Rajasthan: भीलवाड़ा में बकरी चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, अंदरूनी हिस्सों में मिर्ची डाली
बकरी चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

उदयपुर, संवाद सूत्र। बकरी चोरी के संदेह में ग्रामीणों द्वारा एक युवक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई करने का मामला सामने आया है। यही नहीं ग्रामीणों ने उसके कपड़े उतारे तथा प्राइवेट पार्ट में मिर्च तक डाल दी। घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

prime article banner

मिली जानकारी के अनुसार घटना भीलवाड़ा जिले के मोहनपुरा गांव की है। इस गांव से पिछले कई दिनों से बकरियां चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी। शनिवार को वायरल वीडियो में कुछ ग्रामीण एक युवक को पेड़ से बांधकर उसे रस्सियों से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं उग्र ग्रामीणों ने युवक के कपड़े उतारे तथा उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च तक डाल दी।

वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंची तो मांडलगढ़ थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई तथा पीड़ित युवक को खोज निकाला। घटनाक्रम को लेकर मामला दर्ज करते हुए मारपीट करने वाले लोगों की पहचान में जुटी है। थानाधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि घटना दो दिन पुरानी है। जिस युवक से मारपीट की गई है, वह मोहनपुरा गांव का रमेश बलाई है। जिसने बताया कि गांव की लाड़देवी तथा अन्य कुछ लोगों के यहां से पिछले दिनों बकरियां चोरी हो गईं थी। ग् गांव के कुछ लोग उस पर बकरियां चोरी करने का संदेह जता रहे थे। दो दिन पहले कुछ ग्रामीणों ने रमेश बलाई को पकड़ा और पेड़ से बांधकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की।

पीड़ित ने ग्रामीणों पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने उसके कपड़े उतारने के साथ गुप्तांगों में लाल मिर्च डाल दी थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा का कहना है कि मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस के सक्रिय होने के बाद आरोपित फरार हो गए हैं। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.