Move to Jagran APP

Rajasthan: सीकर में किशोरी से ज्यादती कर वीडियो बनाया, दो गिरफ्तार

Arrested In Sikar पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपनी भाभी व पिता के साथ घर में थी। उसकी भाभी के पास दो युवक आए। इन्होंने उसके पिता को खाने में नींद की गोली देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद भींवाराम ने उससे ज्यादती की।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 06:16 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 06:32 PM (IST)
Rajasthan: सीकर में किशोरी से ज्यादती कर वीडियो बनाया, दो गिरफ्तार
सीकर में किशोरी से ज्यादती कर वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, जयपुर। Arrested In Sikar: राजस्थान के सीकर जिले में कक्षा आठवीं में पढ़ने वाली 15 साल की किशोरी से दो लोगों द्वारा अलग-अलग ज्यादती करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपित फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उद्योग नगर पुलिस थाने में पीड़िता ने बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि जनवरी में वह अपनी भाभी और पिता के साथ घर में थी। इस दौरान उसकी भाभी के पास विक्रम नाम का युवक आया था। उसके साथ भींवाराम भी था। इन लोगों ने पहले तो उसके पिता को खाने में नींद की गोली देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद भींवाराम ने डरा-धमका कर उससे ज्यादती की और वीडियाे भी बना लिया।

loksabha election banner

इस दौरान किशोरी ने भींवाराम से मोबाइल छीन लिया, लेकिन भाई को जान से मारने की धमकी देकर आरोपित ने वापस मोबाइल ले लिया। साथ ही, वीडियाे वायरल करने की धमकी देकर फरार हो गया। बाद में भींवाराम ने वीडियो अपने साथी हंसराज को सौंप दिए। 25 सितंबर को हंसराज पीड़िता के घर पहुंच गया, तब उसके माता-पिता जयपुर गए हुए थे। उसने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे ज्यादती की। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस उप अधीक्षक ने उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज कर हंसराज व विक्रम को गिरफ्तार कर लिया। ज्यादती का दूसरा आरोपित भींवाराम फरार हो गया। पीड़िता ने बताया कि जनवरी से अब तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज इसलिए नहीं कराई थी, क्योंकि आरोपितों ने भाई को जान से मारने व उसे बदनाम करने की धमकी दी थी। लेकिन 25 सितंबर को फिर ज्यादती की तो उसने रिपोर्ट दर्ज कराने का फैसला किया। 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई वारदात के बाद लगातार कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। इस घटना से इतर राजस्थान में भी कुछ दुष्कर्म की वारदातें सामने आई हैं। राजस्थान के बारां में दो लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जिस पर काफी बवाल मचा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सहित कई नेता इस मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेरने में जुटे हैं। अब राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दोनों घटनाओं की तुलना करने पर बयान जारी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.