Move to Jagran APP

Rajasthan: दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, तीन महिलाएं जिंदा जली

Road Accident In Rajasthan खेरालू गांव के निकट कार एक ढलान में अनियंत्रित होने के बाद एक पेड़ से जा टकराई और आग की लपटों में घिर गई। इस दौरान तीन महिलाएं कार में फंसी कर जिंदा जल गईं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 04:18 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 04:18 PM (IST)
Rajasthan: दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, तीन महिलाएं जिंदा जली
दुर्घटना के बाद लगी कार में आग के चलते तीन महिलाएं जिंदा जल गईं।

उदयपुर, संवाद सूत्र। Road Accident In Rajasthan: राजस्थान में अहमदाबाद से अंबाजी दर्शन करने जाते समय सिरोही जिले में हुई दुर्घटना के बाद लगी कार में आग के चलते तीन महिलाएं जिंदा जल गईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुर्घटना खेरालू गांव के निकट हुई। कार में कुल पांच लोग थे, जिनमें चार महिलाएं शामिल थीं। खेरालू गांव के निकट कार एक ढलान में अनियंत्रित होने के बाद एक पेड़ से जा टकराई और आग की लपटों में घिर गई। ग्रामीण दौड़कर आए और उसमें सवार लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन तीन महिलाएं कार में फंसी रह गईं और जिंदा जल गईं। जबकि झुलसी महिला तथा उसके चालक को तत्काल एंबुलेंस के जरिए आबूरोड स्थित अस्पताल पहुंचाया। बताया गया कि ये लोग गुजरात तथा राजस्थान सीमा पर स्थित गुजरात के सबसे बड़ी शक्तिपीठ अंबाजी में दर्शन के लिए आ रहे थे। अभी तक हादसे में मारी गई महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है। 

loksabha election banner

एएनएम पत्नी फंदे पर लटकी देखी तो पति ने भी की आत्महत्या की कोशिश

उदयपुर संभाग के डूंगरपुर जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के जैतारण उप स्वास्थ्य केंद्र पर नियुक्त एएनएम निधि को फांसी के फंदे पर लटके देखा तो उसके पति बांसवाड़ा निवासी दिव्य भट्ट ने आत्महत्या की कोशिश की। उसकी बांधी गई रस्सी उसके वजन की वजह से टूट गई और वह बच गया। उसके सिर में चोट लगने पर उसे केलवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि दिव्य उदयपुर की एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था और निधि अस्पताल के क्वार्टर में रहती थी। दिव्य रोजाना उदयपुर से वहां जाता था। केलवाड़ा थाना पुलिस ने दिव्य भट्ट के खिलाफ आत्महत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। जबकि एएनएम के पीहर पक्ष को सूचना देकर मौके पर बुलाया। केलवाड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य भवन में पोस्टमार्टम कराने के बाद उसका शव पीहर पक्ष की सहमति के बाद ससुरालजनों के हवाले कर दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.