डकैत ने कांग्रेस विधायक से कहा- तेरे घर आकर मारूंगा, विधायक का जवाब, छिपकर क्यों बैठा है, मर्द का बच्चा है तो साामने आ

जगन ने तत्कालीन मुख्यमंत्री और धौलपुर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य वसुंधरा राजे के महल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। डकैती के मामले में वह कई बार जेल जा चुका है। साल 2019 में उसने आत्मसर्पण किया था फिर मारपीट व डकैती की वारदात करने लगा था।

Priti JhaPublish: Thu, 27 Jan 2022 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 02:08 PM (IST)
डकैत ने कांग्रेस विधायक से कहा- तेरे घर आकर मारूंगा, विधायक का जवाब, छिपकर क्यों बैठा है, मर्द का बच्चा है तो साामने आ

जयपुर, जागराण संवाददाता। राजस्थान में कांग्रेस के विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और डकैत जगन गुर्जर एक-दूसरे को खुली चुनौती दे रहे हैंं। जगन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस को दूर रखकर विधायक को दो-दो हाथ करने के लिए चुनौती दे रहा है। वह कह रहा है, अकेले तेरे घर आकर मारूंगा । वीडियो में वह मलिंगा पर भाजपा के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर की हत्या की साजिश रचने का आरोप भी लगा रहा है।

उधर, मलिंगा ने भी डकैत को चुनौती देते हुए कहा, पुलिस बीच में नहीं आएगी, छिपकर क्यों बैठा है, मर्द का बच्चा है तो सामने आ, मेरे कुत्ते को भी हाथ लगाया तो तुझे तबाह कर दूंगा । इतनी गोली मारूंगा कि डॉक्टर भी सोचेगा तेरे शरीर में इतने छेद कैसे हुए हैं। पिछले सप्ताह जगन ने पहला वीडियो वायरल किया था, जिसमें मलिंगा को जान से मारने की धमकी दी थी । इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्न कुमार खमेसरा को फरार चल रहे जगन सिंह को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। गहलोत ने मलिंगा से भी बात कर सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाया है।

डकैत पर इनाम घोषित

कांग्रेस विधायक को धमकी देने के बाद पुलिस महानिरीक्षक ने डकैत जगन सिंह पर दस हजार और जिला पुलिस अधीक्षक पर पांच हजार का इनाम घोषित किया है। उसे पकड़ने या उसके बारे में सूचना देने वाले को इनाम दिया जाएगा । पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने बताया कि डकैत को पकड़ने के लिए पुलिस की आधा दर्जन विशेष टीम गठित की है। पुलिस की टीम जगन को पकड़ने के लिए दबीश दे रही है। आसपास के जिलों से अतिरिक्त पुलिस अल धौलपुर बुलाया गया है। जगन सिंह के वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।

डकैत ने सीबीआई जांच की मांग की

वायरल वीडियो में डकैत जगन सिंह को यह कहते हुए दिखाया गया है कि मलिंगा ने उसे कुछ समय पहले जसवंत सिंह गुर्जर की हत्या के लिए कहा था । तत्कालीन पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने भी मलिंगा के साथ मिलकर कहा था कि यदि वह गुर्जर की हत्या कर देगा तो उसके खिलाफ चल रहे मामलों में मदद की जाएगी । डकैत ने वीडियो में कहा कि पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। गुर्जर की हत्या नहीं करने पर अब उसे रासुका में फंसाने की कोशिश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जगन ने तत्कालीन मुख्यमंत्री और धौलपुर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य वसुंधरा राजे के महल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी । डकैती के मामले में वह कई बार जेल जा चुका है। साल, 2019 में उसने आत्मसर्पण किया था।लेकिन फिर वह मारपीट व डकैती की वारदात करने लगा था। इस पर जुलाई, 2021 में उसे धौलपुर जिले के इब्राहीमपुर व बाड़ी में फायरिंग के बाद गिरफ्तार किया गया था । दिसम्बर, 2021 में वह जमानत पर छूट गया । जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद भी वह एक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था । जगन धौलपुर जिले का रहने वाला है। मलिंगा भी धौलपुर की बाड़ी विधानसभा सीट से विधायक हैं। 

Edited By Priti Jha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम