Move to Jagran APP

Rajasthan: चूरू में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

suicide in Churu. मेडिकल की तैयारी कर रहे एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। घटना राजस्थान के चुरू की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 03 May 2020 04:04 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 04:04 PM (IST)
Rajasthan: चूरू में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या
Rajasthan: चूरू में मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

जयपुर, राज्य ब्यूरो। suicide in Churu. राजस्थान के चूरू जिले में मेडिकल की तैयारी कर रहे एक छात्र चर्चित जांगीड (19) ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्र लाॅकडाउन के दौरान पूरी तरह घर पर ही था और अवसाद का शिकार था। परिजनों को छात्र का शव उसके पढ़ने वाले कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, चर्चित जांगीड सीकर से मेडिकल की तैयारी कर रहा था। लाॅकडाउन घोषित होने के बाद वह चूरू आ गया था और यहां अपने घर पर ही मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी में जुटा हुआ था। परिजनों के अनुसार, वह पूरे दिन अपने कमरे में ही रहता था और अवसाद का शिकार लग रहा था। शनिवार देर शाम जब परिजन टीवी देखने के बाद चर्चित के कमरे में पहुंचे तो वह फांसी के फंदे पर झूलता मिला। कोतवाली पुलिस के मुताबिक, चर्चित के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते राजस्थान में मौतों का सिलसिला जारी है। शनिवार को प्रदेश में चार और मौत हुई हैं, इन्हें मिलाकर अब तक मौतों का कुल आकड़ा 66 हो गया । शनिवार को 56 नए संक्रमित मिले हैं। प्रदेश में अब तक 2722 संक्रमित लोग मिल चुके हैं। शनिवार को जयपुर में एक 18 दिन की बच्ची की मौत हुई है। प्रदेश में इतनी कम उम्र में कोरोना से मौत का यह पहला मामला है। बच्ची का जन्म 14 अप्रैल को गणगौरी अस्पताल में हुआ था। उसे उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद एक मई को जेके लोन अस्पताल में भर्ती किया गया। देर रात कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई और सुबह मौत हो गई।

बच्चे के परिवार में अभी कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं है। उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री भी नहीं है। अब बच्चे के परिवार के 10 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। अब तक 1118 मरीज पॉजिटिव से नेगेटिव हुए और 716 को पूरी तरह से स्वस्थ होने पर घेर भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.