Move to Jagran APP

राजस्‍थान में चोरी की एक कार के छह खरीददार गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार

जोधपुर के भीतरी क्षेत्र से डेढ़ महिने पहले चोरी हुई कार को कुड़ी थाना पुलिस ने बिना नंबरी चलते देख पकड़ा साथ ही इसमें सवार कुछ लोगों को पकड़ा गया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 09:10 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:10 AM (IST)
राजस्‍थान में चोरी की एक कार के छह खरीददार गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार
राजस्‍थान में चोरी की एक कार के छह खरीददार गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार

जोधपुर, रंजन दवे। जोधपुर के भीतरी क्षेत्र से डेढ़ महिने पहले चोरी हुई कार को कुड़ी थाना पुलिस ने बिना नंबरी चलते देख पकड़ा, साथ ही इसमें सवार कुछ लोगों को पकड़ा गया। पड़ताल में कार के चोरी के होने की बात का खुलासा हुआ। तब पुलिस ने दो दिन तक मशक्कत कर परत दर परत छह खरीददारों की जानकारी उजागर हुई, मगर कार चुराने वाला मुख्य अभियुक्त पुलिस के हाथ अभी भी नहीं लग पाया। पुलिस पकड़े गए छह लोगों से अब पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि इसमें किसी बड़े रैकेट का हाथ हो सकता है।

loksabha election banner

खांडाफलसा थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि दो दिन पहले कुड़ी पुलिस ने नाकाबंदी में एक वरना कार को बिना नंबरी होने पर जब्त किया था। बाद में कार के चेसिस , इंजन नंबर आदि चेक करने पर पता लगा कि यह कार जालोरी गेट के अंदर राजदान मेंशन से पार हुई थी। कार मालिक असलम की तरफ से डेढ़ महिने पहले रिपोर्ट दी गई थी। 

कार चोरी होने एवं खरीद करने वाले को पकड़ा गया तब मालूम हुआ कि इसके खरीददार एक नहीं बल्कि छह लोग है। तब इसके खरीददारों भोपालगढ़ के नांदिया प्रभावती निवासी पिंटू पुत्र बाबूलाल विश्रोई, रामड़ावास पीपाड़शहर निवासी भजनलाल पुत्र पूनाराम, प्रतापनगर काली टंकी के पास रहने वाले मोहम्मद इसाक पुत्र अब्दूल सलाम, रामडावास के प्रेमसिंह पुत्र छत्र सिंह, खेड़ीसालवा डांगियावास के शंकरलाल पुत्र खंगारराम एवं हिंगोली भोपालगढ़ निवासी अनिल पुत्र भंवरलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया गया। इस कार के और भी खरीददार सामने आ सकते है।

थानाधिकारी ने बताया कि कार को चुराने वाला मुख्य अभियुक्त हाथ नहीं आया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है साथ ही कार चोरी गिरोह की संभावनाएं भी तलाश रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.