This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

राजस्‍थान में चोरी की एक कार के छह खरीददार गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार

जोधपुर के भीतरी क्षेत्र से डेढ़ महिने पहले चोरी हुई कार को कुड़ी थाना पुलिस ने बिना नंबरी चलते देख पकड़ा साथ ही इसमें सवार कुछ लोगों को पकड़ा गया।

Preeti jhaThu, 29 Aug 2019 09:10 AM (IST)
राजस्‍थान में चोरी की एक कार के छह खरीददार गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार

जोधपुर, रंजन दवे। जोधपुर के भीतरी क्षेत्र से डेढ़ महिने पहले चोरी हुई कार को कुड़ी थाना पुलिस ने बिना नंबरी चलते देख पकड़ा, साथ ही इसमें सवार कुछ लोगों को पकड़ा गया। पड़ताल में कार के चोरी के होने की बात का खुलासा हुआ। तब पुलिस ने दो दिन तक मशक्कत कर परत दर परत छह खरीददारों की जानकारी उजागर हुई, मगर कार चुराने वाला मुख्य अभियुक्त पुलिस के हाथ अभी भी नहीं लग पाया। पुलिस पकड़े गए छह लोगों से अब पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि इसमें किसी बड़े रैकेट का हाथ हो सकता है।

खांडाफलसा थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि दो दिन पहले कुड़ी पुलिस ने नाकाबंदी में एक वरना कार को बिना नंबरी होने पर जब्त किया था। बाद में कार के चेसिस , इंजन नंबर आदि चेक करने पर पता लगा कि यह कार जालोरी गेट के अंदर राजदान मेंशन से पार हुई थी। कार मालिक असलम की तरफ से डेढ़ महिने पहले रिपोर्ट दी गई थी। 

कार चोरी होने एवं खरीद करने वाले को पकड़ा गया तब मालूम हुआ कि इसके खरीददार एक नहीं बल्कि छह लोग है। तब इसके खरीददारों भोपालगढ़ के नांदिया प्रभावती निवासी पिंटू पुत्र बाबूलाल विश्रोई, रामड़ावास पीपाड़शहर निवासी भजनलाल पुत्र पूनाराम, प्रतापनगर काली टंकी के पास रहने वाले मोहम्मद इसाक पुत्र अब्दूल सलाम, रामडावास के प्रेमसिंह पुत्र छत्र सिंह, खेड़ीसालवा डांगियावास के शंकरलाल पुत्र खंगारराम एवं हिंगोली भोपालगढ़ निवासी अनिल पुत्र भंवरलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया गया। इस कार के और भी खरीददार सामने आ सकते है।

थानाधिकारी ने बताया कि कार को चुराने वाला मुख्य अभियुक्त हाथ नहीं आया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है साथ ही कार चोरी गिरोह की संभावनाएं भी तलाश रही है। 

Edited By Preeti jha

जयपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!