Move to Jagran APP

Pulwama terror attack: उरी हमले में शहीद की पत्नी बोली, सरकार उठाए ठोस कदम, अब बस...

Pulwama terror attack:शहीद जवान की पत्नी का कहना है कि हमले के बारे में सुनकर मुझे मेरे पति की फिर याद ताजा हो गई, जो 2016 में उरी में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए थे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 09:49 AM (IST)
Pulwama terror attack: उरी हमले में शहीद की पत्नी बोली, सरकार उठाए ठोस कदम, अब बस...
Pulwama terror attack: उरी हमले में शहीद की पत्नी बोली, सरकार उठाए ठोस कदम, अब बस...

उदयपुर, जेएनएन। पुलवामा हमले से पहले उरी में हुए हमले में शहीद राजसमंद जिले के जवान निंब सिंह की पत्नी रोड़ी देवी और बेटी ज्योति की पुलवामा आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

loksabha election banner

शहीद जवान की पत्नी का कहना है कि हमले के बारे में सुनकर मुझे मेरे पति की फिर याद ताजा हो गई, जो 2016 में उरी में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए थे। लगातार हो रहे ऐसे हमलों को रोकने के लिए केन्द्र सरकार को ठोस कार्रवाई करनी चाहिए।

आतंकियों को कड़ी सजा मिलें। मुझे इस घटना का बेहद दुख है। शहीद जवान निंब सिंह की बेटी का कहना कि ऐसे हमले होते रहे तो हम न जवानों को बचा सकेंगे, न देश को बचा सकेंगे, जिसकी सुरक्षा ये जवान अपने कंधों पर लेकर चल रहे हैं। देश को बचाना है तो सरकार को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिये।

गौरतलब है कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की करीब 78 गाड़ियों में 2547 जवान सवार थे, इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों की दो गाड़ियों को निशाना बना विस्फोट कर हमले को अंजाम दिया। इस दौरान 43 जवानों शहीद हो गए और 30 से ज्यादा जवान घायल हो गए। जिनका इलाज जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.