Beating In Nagaur: रेलवे स्टेशन पर हेड कांस्टेबल ने की दो बुजुर्गों की पिटाई, एक की मौत

Beating In Nagaur नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर दो बुजुर्गों के सोने से नाराज रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के हेड कांस्टेबल ने उनकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी। दोनों को गालियां भी दीं। इनमें से एक की मौत घटना के कुछ समय बाद हो गई।

Sachin Kumar MishraPublish: Sat, 22 Jan 2022 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 07:08 PM (IST)
Beating In Nagaur: रेलवे स्टेशन पर हेड कांस्टेबल ने की दो बुजुर्गों की पिटाई, एक की मौत

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में नागौर जिले के मकराना रेलवे स्टेशन पर दो बुजुर्गों के सोने से नाराज रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के हेड कांस्टेबल ने उनकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी। दोनों को गालियां भी दीं। इनमें से एक की मौत घटना के कुछ समय बाद हो गई। अब यह मामला गरमा गया है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि मौत से पिटाई का कोई लेना-देना नहीं है। इस घटना का वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। हेड कांस्टेबल रामप्रताप दो दिन पहले रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था देख रहा था। इसी दौरान उसे दो बुजुर्ग सोते हुए नजर आए। उसने उन्हें बिना बातचीत किए सीधे लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया। वह एक बुजुर्ग के मुंह पर पैर से मारता रहा।

मौके पर मौजूद यात्रियों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन रामप्रताप नहीं माना। वीडियो में दोनों बुजुर्ग काफी बीमार लग रहे हैं। वीडियो में यात्री रामप्रताप से कहते सुनाई दे रहे हैं कि इतना मारने पर दोनों मर जाएंगे। इसके बाद वह एक-एक कर दोनों बुजुर्ग को घसीटते हुए रेलवे स्टेशन के बाहर ले गया। उन्हें स्टेशन के बाहर छोड़ दिया। शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के मुसाफिर खाने में उनमें से एक अब्दुल अजीज का शव मिला है। उसके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान हुई। दूसरे के बारे में पता नहीं है कि वह कहां चला गया। इस बारे में जब रेलवे पुलिस फोर्स के रीडर किशन सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मृतक के स्वजनों के बारे में जानकारी करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उसका शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी रखा गया है। उन्होंने कहा कि मौत से मारपीट का कोई सरोकार नहीं है। मौत कैसे हुई यह जांच के बाद पता चल सकेगा। वहीं, पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

Edited By Sachin Kumar Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept