Move to Jagran APP

Jaipur Double Murder Case: पत्नी व बेटे की हत्या में रोहित को जेल, सौरभ पुलिस को कर रहा गुमराह

Jaipur Double Murder Case राजस्थान के जयपुर में पत्नी व बेटे की हत्या में रोहित को जेल भेजा गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 05:05 PM (IST)
Jaipur Double Murder Case: पत्नी व बेटे की हत्या में रोहित को जेल, सौरभ पुलिस को कर रहा गुमराह
Jaipur Double Murder Case: पत्नी व बेटे की हत्या में रोहित को जेल, सौरभ पुलिस को कर रहा गुमराह

जयपुर, जागरण संवाददाता। Jaipur Double Murder Case: राजस्थान में जयपुर के जगतपुरा इलाके में स्थित यूनिक टॉवर में श्वेता और उसके 21 माह के बेटे श्रेयम की हत्या के मामले में रोहित तिवारी व सौरभ चौधरी को जयपुर जिला एवं अतिरिक्त सत्र न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा (जेल) भेज दिया है। रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने बुधवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

loksabha election banner

रोहित तिवारी श्वेता का पति है, उसने सौरभ से ही अपनी पत्नी व बेटे की हत्या कराई थी। रोहित तिवारी जयपुर एयरपोर्ट पर इंडियन ऑयल के मैनेजर के रूप में तैनात है। इंडियन ऑयल ने रोहित तिवारी को बर्खास्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, इस मामले की जांच कर रहे प्रताप नगर पुलिस थाना अधिकारी पुरूषोतम महरिया ने बताया कि श्वेता का मोबाइल अब तक नहीं मिल सका है। मोबाइल मिलने पर इस मामले को लेकर कुछ नए तथ्य सामने आने की उम्मीद है। श्वेता की हत्या करने के बाद सौरभ उसका मोबाइल अपने साथ ले गया था। इस मामले में सौरभ पुलिस को सही जवाब नहीं दे रहा है। पहले तो उसने मोबाइल जगतपुरा इलाके की झाड़ियों में फेंकने की बात कही, फिर बाद में द्रव्यवती नदी के ऊपर सांगासेतु पुलिया से पानी फेंकना बताया। पुलिस ने एसडीआरएफ टीम की मदद से मोबाइल तलाशने का प्रयास किया, लेकिन अब तक नहीं मिला है।

जानें, क्या है मामला

उल्लेखनीय है कि श्वेता तिवारी की गत सात जनवरी को हत्या कर उसके बेटे श्रेयम का अपहरण कर लिया गया था। अगले दिन श्रेयम का शव यूनिक टॉवर के पीछे झाड़ियों में मिला था। 150 पुलिसकर्मियों ने तीन दिन पड़ताल के बाद 11 तारीख को रोहित तिवारी को इस मामले का मुख्य सूत्रधार बताया था। रोहित तिवारी ने 20 हजार रुपये में अपने पूर्व परिचित हरि सिंह के साले से सौरभ से पत्नी और बेटे की हत्या कराई थी। उसने हत्या के बाद पांच लाख रुपये और देने का वादा किया था। 

यह भी पढ़ेंः श्वेता व श्रेयम हत्याकांड में सौरभ की पुलिस रिमांड अवधि बढ़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.