Move to Jagran APP

Rajasthan : उदयपुर में अकेली रह रही वृद्धा की हत्या कर एक लाख रुपये ले उड़े बदमाश, अहमदाबाद में नौकरी करते हैं बेटे

Rajasthan Crime उदयपुर के गोगुन्दा में घर पर अकेली रह रही वृद्ध महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके से धारदार हथियार बरामद किया है। वहीं महिला के बेटों ने हत्यारों की गिरफ्तारी होने से पहले शव लेने से मना कर दिया है।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 04:36 PM (IST)
Rajasthan : उदयपुर में अकेली रह रही वृद्धा की हत्या कर एक लाख रुपये ले उड़े बदमाश, अहमदाबाद में नौकरी करते हैं बेटे
उदयपुर में बुजुर्ग महिला की हत्या से इलाके में सनसनी

उदयपुर, जागरण संवाद सूत्र। राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा में घर में अकेली रह रही एक बुजुर्ग महिला की बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात का प्रथम दृष्टया कारण लूट बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, महिला की हत्या के बाद घर में रखे एक लाख नगद और जेवरात से भरी पेटी गायब है। बुजुर्ग महिला के दो बेटे हैं लेकिन दोनों अहमदाबाद में नौकरी करते हैं। पुलिस की सूचना पर वह मंगलवार दोपहर गोगुंदा पहुंच चुके हैं। मृतका के दोनों बेटों ने हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने से पहले मां का शव लेने से इंकार कर दिया है। वृद्ध महिला के पोस्टमार्टम किया जा चुका है।

loksabha election banner

घर में अकेली रहती थी बुजुर्ग महिला

लूट और हत्या की यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। मगर इसका खुलासा मंगलवार को हुआ। बताया जा रहा है कि गोगुंदा के मजावद में पति भंवरलाल सुथार की मौत के बाद से 75 वर्षीया बगुबाई कई वर्षों से अकेली रही थी। उसके बेटे बाबूलाल और मोहनालाल अहमदाबाद में नौकरी करते हैं। दोनों बेटे रोजाना अपनी मां से फोन पर बात करते थे। सोमवार शाम भी उन्होनें अपनी मां को फोन लगाया लेकिन उनकी बात नहीं हो पाई तो मंगलवार सुबह उन्होंने अपने पड़ोसी को घर जाकर मां के बारे में जानकारी लेने को भेजा।

धारदार हथियार से हुई हत्या

पड़ोसियों ने खिड़की से झांक कर मकान में देखा तो अंदर बगूबाई का खून से सना शव पड़ा था। पड़ोसियों ने पुलिस और वृद्धा के बेटों को इसकी जानकारी दी। सूचना पर गोगुन्दा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौके पर जाकर देखा कि वृद्वा के मुंह और सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी। बेटों ने अहमदाबाद से आने के बाद पुलिस को बताया कि उनकी मां के पहने जेवर के साथ घर में रखी एक लाख की नकदी और गहनों की पेटी भी गायब थी। इस पर पुलिस ने माना कि वृद्धा की हत्या लूट के लिए की गई।

हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद

पुलिस को इस वारदात में किसी नजदीकी या पहचान वाले का हाथ होने की आशंका है। पुलिस मान रही है कि हत्यारों को नकदी और जेवरात के बारे में पता था। पुलिस इसी नजरिए से मामले की जांच में जुटी है। एएसपी कुंदन कुवारियां ने बताया कि वृद्धा का पोस्टमार्टम करा दिया गया लेकिन उनके बेटों ने हत्यारों के पकड़े जाने से पहले शव लेने से इंकार कर दिया। हालांकि उन्हें समझाया जा रहा है कि हत्या के आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को घर से खून से सना चाकू और खेत में खुदाई के लिए इस्तेमाल होने वाली कुदाली भी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.