Move to Jagran APP

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री का सार्वजनिक स्थान पर टॉयलेट करते हुए फोटो वायरल

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ का एक फोटो सोशाल मीडिया पर वायरल हुआ है,

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 01:00 PM (IST)
राजस्थान के चिकित्सा मंत्री का सार्वजनिक स्थान पर टॉयलेट करते हुए फोटो वायरल
राजस्थान के चिकित्सा मंत्री का सार्वजनिक स्थान पर टॉयलेट करते हुए फोटो वायरल

जयपुर, [जागरण संवाददाता]।एक तरफ तो केन्द्र और राज्य सरकार स्वच्छता मिशन पर करोड़ों रूपए का बजट खर्च कर रही है,वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ का एक फोटो सोशाल मीडिया पर वायरल हुआ है,जिसमें वे जयपुर में झालाना बाइपास पर सड़क के किनारे टॉयलेट करते हुए नजर आ रहे हैं । फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों ने चिकित्सा मंत्री पर कार्रवाई की मांग की है ।

prime article banner

चिकित्सा मंत्री जहां टॉयलेट कर रहे हैं वहीं उनके पास मोटर गैराज की सरकारी कार और उनका गैनमैन पानी की बोतल हाथ में लेकर खड़ा हुआ है। जानकारी के अनुसार चिकित्सा मंत्री मंगलवार को सुबह एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे और इसी बीच में वे टॉयलेट के लिए झालाना बाइपास पर एक दीवार के पास खड़े हो गए । चिकित्सा मंत्री का सार्वजनिक स्थान पर शौच करते हुए फोटो मंगलवार रात से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो,कांग्रेस ने चिकित्सा मंत्री पर कार्रवाई की मांग कर डाली।

कांग्रेस विधायक दल के सचेतक गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक तरफ तो नगर निगम सार्वजनिक स्थानों पर शौच करने वालों का चालान करता है,मारपीट की जाती है,वहीं दूसरी और चिकित्सा मंत्री ही सार्वजनिक स्थान पर शौच करते हुए नजर आ रहे हैं,तो फिर उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नही हो रही ।

महिला जागरूकता मंच की अध्यक्ष रश्मी सुमन शर्मा ने एक बयान में कहा कि चिकित्सा जैसे महकमें का काम संभाल रहे मंत्री को इस तरह से सार्वजनिक स्थान पर टॉयलेट करना शोभा नहीं देता,उन्हे इसके लिए माफी मांगनी चाहिए । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.