Move to Jagran APP

पति बच्‍चों संग जन्मदिन मनाने सवाईमाधोपुर पहुंची प्रियंका गांधी आनलाइन यूपी चुनाव अभियान से जुड़ी रहीं

ट्वीट किया उप्र के चुनावों में 80-20 जैसी बातें करना चार सौ बीसी कर युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का तरीका है ।असलियत है कि भाजपा सरकार में प्रति 100 लोगों में से 68 के पास काम नहीं है। युवा शक्ति से रोजगारशिक्षा जैसे मुद्दों का चुनाव बनाएं ।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 06:18 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 06:18 PM (IST)
पति बच्‍चों संग जन्मदिन मनाने सवाईमाधोपुर पहुंची प्रियंका गांधी आनलाइन यूपी चुनाव अभियान से जुड़ी रहीं
करीब डेढ़ माह पहले भी वह दोनों बच्चों के साथ सड़क मार्ग से सवाईमाधोपुर पहुंची थी

 जागरण संवाददाता,जयपुर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार सुबह अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और दोनों बच्चों के साथ राजस्थान के सवाईमाधोपुर पहुंची । वह यहां स्वजनों के साथ अपना जन्मदिन मनाने आई है । बुधवार को प्रियंका गांधी का जन्मदिन है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव अभियान का जिम्मा संभाल रही प्रियंका गांधी दो दिन यहां छुट्टी मनाने तो आई है। लेकिन आन लाइन चुनाव अभियान से भी जुड़ रही है ।

prime article banner

सवाईमाधोपुर में रहकर उन्होंने ट्वीट किया "उप्र के चुनावों में 80-20 जैसी बातें करना चार सौ बीसी कर युवाओं के मुद्दों से ध्यान भटकाने का तरीका है ।असलियत यह है कि भाजपा सरकार में प्रति 100 लोगों में से 68 के पास काम नहीं है। मेरे युवा दोस्तों अपनी शक्ति से उप्र. के चुनावों को रोजगार,शिक्षा जैसे मुद्दों का चुनाव बनाएं " ।

जानकारी के अनुसार प्रियंका ने उत्तरप्रदेश में अपना सहयोग कर रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर और जुबेर खान से मोबाइन पर बात कर चुनाव अभियान की समीक्षा की । उन्होंने कुछ अन्य नेताओं से भी बात की है। प्रियंका दो दिन तक सवाईमाधोपुर में रहकर रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में पति और दोनों बच्चों के साथ सफारी करेगी ।

Koo App

राष्ट्रीय महासचिव, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, श्रीमती प्रियंका गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं ।

View attached media content - Siddharth Soni (@siddharthsonii) 11 Jan 2022

उनका बृहस्पतिवार सुबह वापस दिल्ली लौटने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। सवाईमाधोपुर में वह राजस्थान के किसी नेता से मुलाकात नहीं करेंगी । उल्लेखनीय है कि प्रियंका रणथम्भौर में सफारी के लिए आती रहती है। करीब डेढ़ माह पहले भी वह दोनों बच्चों के साथ सड़क मार्ग से सवाईमाधोपुर पहुंची थी और फिर रणथम्भौर में दो बार सफारी की थी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.