Move to Jagran APP

Election 2019: प्रधानमंत्री मोदी की मेवाड़ में आज फिर गर्जना, उदयपुर में होगी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लगातार दूसरे दिन मेवाड़ में जनसभा होगी। इसके जरिए भाजपा आदिवासी कार्ड खेलने के साथ ही मेवाड़ में अपनी प्रतिष्ठा बचाने की जुगत करेगी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 09:34 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 09:34 AM (IST)
Election 2019: प्रधानमंत्री मोदी की मेवाड़ में आज फिर गर्जना, उदयपुर में होगी जनसभा
Election 2019: प्रधानमंत्री मोदी की मेवाड़ में आज फिर गर्जना, उदयपुर में होगी जनसभा

उदयपुर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लगातार दूसरे दिन मेवाड़ में जनसभा होगी। उदयपुर के गांधी ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को वह संबोधित करेंगे। इसके जरिए भाजपा आदिवासी कार्ड खेलने के साथ ही मेवाड़ में अपनी प्रतिष्ठा बचाने की जुगत करेगी।

loksabha election banner

शहर के मतदाताओं के अलावा इसमें उदयपुर के ग्रामीण क्षेत्र, राजसमंद, बांसवाड़ा व डूंगरपुर के आदिवासी मतदाताओं को रिझाने की कोशिश होगी। उदयपुर के साथ इस जनसभा में विशेष फोकस राजसमंद लोकसभा पर रहेगा, जहां से जयपुर राजघराने की दीया कुमारी को पार्टी ने मौका दिया है।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि उदयपुर की आठों विधानसभा ओर राजसमंद की चारों विधानसभा क्षेत्रों, चित्तौडगढ़़ लोकसभा के अलावा बांसवाड़ा-डूंगरपुर से भी भारी संख्या में लोग आएंगे। पार्टी को उम्मीद है कि विशाल जनसभा में एक लाख से अधिक लोग मोदी को सुनने पहुंचेंग। जिसके लिए भाजपा ने सभी विधानसभा ओर मंडलवार पदाधिकारियों को भीड़ जुटाने के टारगेट दिए थे। 

हालांकि गांधी ग्राउंड की क्षमता इतनी नहीं है लेकिन भाजपा पदाधिकारियों को उम्मीद है कि बाहर भी बड़ी संख्या में भीड़ रहेगी। इसके लिए कई जगह बड़ी स्क्रीन लगाई गई है। मंच पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के अलावा उदयपुर से प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, नेता प्रतिपक्ष और शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया, उदयपुर लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन मीणा, राजसमंद प्रत्याशी दीया कुमारी समेत चुनिंदा जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी ही मौजूद रहेंगे।

मोदी 22 अप्रेल को 3.40 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से उदयपुर के डबोक स्थित हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से 04.05 बजे रेलवे ट्रेनिंग स्कूल ग्राउंड में बनाए गए अस्थाई हेलीपेड पर पहुंचेंगे तथा वहां से 4.15 बजे जनसभा स्थल गांधी ग्राण्उड पहुंचेंगे। यहां आम सभा को संबोधित कर 5.10 बजे हेलीपेड से हेलीकॉप्टर के जरिए डबोक हवाई अड्डे पहुंचकर 5.35 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से जोधपुर हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान कर जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.