Move to Jagran APP

जैसलमेर में पाक घुसपैठिया पकड़ा गया

राजस्थान से सटी भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान द्वारा की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 12:10 PM (IST)
जैसलमेर में पाक घुसपैठिया पकड़ा गया
जैसलमेर में पाक घुसपैठिया पकड़ा गया

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान से सटी भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान द्वारा की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। बीएसएफ ने भारत में घुसपैठ करने की कोशिश करते एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को पकड़ा है।

loksabha election banner

बीएसएफ ने घुसैपठिये को पुलिस के हवाले कर दिया है। अब संयुक्त जांच एजेंसियां पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ करेंगी। जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 9 बजे जैसलमेर जिले की बबीलयानवाला पोस्ट के निकट पिल्लर संख्या 616 व 617 के बीच से सीमा पार करने का प्रयास कर रहे एक पाकिस्तानी को 139वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ लिया।

पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद इकबाल पुत्र खुशीद मोहम्मद बताया। पकड़ा गया घुसपैठिया पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त के सियालकोट जिले का रहने वाला है।

बीएसएफ ने उसके पास से 572 रुपए की पाकिस्तानी मुद्रा के अलावा कुछ कपड़े बरामद किए है। बीएसएफ ने घुसपैठिए से पूछताछ के बाद उसे रामगढ़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। उल्लेखनीय है भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ की सतर्कता से कई बार घुसपैठिए पकड़े जा चुके है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.