Move to Jagran APP

Murder In Jaipur: बुजुर्ग ने पत्नी की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या

Murder In Jaipur. बुजुर्ग ने पत्नी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना राजस्थान के जयपुर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 04:07 PM (IST)
Murder In Jaipur: बुजुर्ग ने पत्नी की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या
Murder In Jaipur: बुजुर्ग ने पत्नी की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या

राज्य ब्यूरो, जयपुर। Murder In Jaipur. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने पहले अपनी बीमार पत्नी की हत्या की और फिर खुद एक वाहन से टकरा कर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मंगलवार रात सामने आई। जयपुर के मालवीय नगर इलाके में यह घटना सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार देर शाम को अंधेरा होने के बाद मालवीय नगर में पुलिया के नीचे करीब 60 वर्षीय एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में लावारिस पड़ा नजर आया। उसकी गर्दन और अन्य जगह घाव थे, जिससे खून बह रहा था। पुलिस ने पहले माना कि किसी वाहन से टकरा कर उसकी मौत हुई है। पुलिस गश्ती दल ने व्यक्ति को तुरंत जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तलाशी लेने पर उसकी शर्ट की जेब में एक चाबी मिली और पहचान के कुछ कागज मिले।

इनके आधार पर पुलिस बुजुर्ग मृतक के घर पहुंची और चाबी से दरवाजा खोला तो अंदर बिस्तर पर एक बुजुर्ग महिला की लाश पड़ी हुई थी। महिला की धारदार हथियार से हत्या की गई थी। बुजुर्ग की पहचान राजकुमार और उसकी पत्नी की पहचान लक्ष्मी के रूप में की गई है। पता चला कि लक्ष्मी लंबे समय से बीमार थी और राजकुमार एक रिटायर्ड टीचर था। दोनों के कोई संतान नहीं थी, वे दोनों घर में रहते थे। पुलिस बुधवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराएगी। पुलिस इस घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस इस मामले में कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

गौरतललब है कि इससे पहले राजस्थान के चूरू जिले में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि यह युवक एक महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। युवक के परिजनों ने इस संबंध में आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया था।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.