Move to Jagran APP

Rajasthan: राजसमंद में पबजी खेलने के लिए दोस्त की हत्या

PUBG पबजी खेलने के लिए दोस्त की हत्या का मामला सामने आया है। घटना राजस्थान के राजसमंद की है। इस संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 06:09 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 06:09 PM (IST)
Rajasthan: राजसमंद में पबजी खेलने के लिए दोस्त की हत्या
राजस्थान के राजसमंद में पबजी खेलने के लिए दोस्त की हत्या। फाइल फोटो

जयपुर/उदयपुर, जेएनएन। PUBG: राजस्थान के राजसमंद में पबजी खेलने के जुनून में नाबालिग ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। गेम खेलने के लिए जब दोस्त ने फोन नहीं दिया तो नाबालिग ने पत्थर से कई वार करके उसे मार डाला। नाबालिग आरोपित आठवीं कक्षा का छात्र है। उसकी उम्र 14 साल है। जिसकी उसने हत्या की उसकी उम्र 17 साल थी। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। राजसमंद के भीम स्थित जैतपुरा इलाके में 11 नवंबर को एक लड़के की लाश मिली थी। इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने मृतक के 14 साल के दोस्त को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि मृतक हामिद के पास एंड्राइड फोन था। जिसे उसने अपने दोस्त को गेम खेलने के लिए नहीं दिया।

loksabha election banner

इस बात से वह नाराज हो गया। जब दोनों गांव के पास पहाड़ी पर गए तो वहां मौका पाकर उसने भारी पत्थर से चार-पांच वार किए। इससे हामिद की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा हामिद और पत्नी रुकमा देवी नौ नवंबर को खेत में काम कर रहे थे। इसके बाद पत्नी घर आ गई। वहीं, बेटा शाम तक घर नहीं आया था। इसके बाद उसके फोन पर कॉल किया तो बंद आया। 10 नवंबर को भी गांव वालों के साथ मिलकर हामिद की तलाश की। इस दौरान पुलिस थाने में भी जानकारी दी। अगले दिन यानी 11 नवंबर को बकरी चराने वाले एक युवक ने सूचना दी की भैरवाली पहाड़ी पर एक लड़के की लाश पड़ी है।

परिजन और पुलिस पहुंची तो उस लाश की शिनाख्त हामिद के तौर पर हुई। पुलिस ने हामिद की कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरू की। कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस नाबालिग आरोपित तक पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि हामिद का मोबाइल मौके से गायब मिला था। जिसकी कॉल डिटेल निकलवाई तो आरोपित नाबालिग के साथ अंतिम समय में उसके साथ होने का पता चला। कड़ाई से पूछताछ करने पर नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल लिया। दोनों का परिवार खेत पर मजदूरी का काम करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.