Move to Jagran APP

Murder In Rajasthan: राजसमंद में आपसी विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या

Murder Of Father In Rajasthan. आपसी विवाद में पिता की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 07:29 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 07:29 PM (IST)
Murder In Rajasthan: राजसमंद में आपसी विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या
Murder In Rajasthan: राजसमंद में आपसी विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या

जयपुर, जेएनएन। Murder Of Father In Rajasthan. राजस्थान के राजसमंद जिले में आपसी विवाद में एक बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित पुत्र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घटना राजसमंद जिले के दिवेर इलाके की है। पुलिस के अनुसार, पिता पेमाराम और उसके पुत्र अमराराम का सोमवार देर रात किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर पुत्र अमराराम ने कुल्हाडी से पिता पर हमला बोल दिया।

हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपित पुत्र जंगल की तरफ भाग गया। पुलिस ने परिजनों से शिकायत लेकर आरोपित पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

रिवाल्वर से मारी गोली

राजस्थान में दौसा जिले के सिकंदरा पुलिस थाने में गत दिनों एक पुलिसकर्मी ने खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। गोली की आवाज सुनकर पुलिस थाने में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी पुलिस थाने में पहुंचे। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद पुलिसकर्मी का शव परिजनों को सौंप दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान ने बताया कि हेड कांस्टेबल हरिसिंह गुर्जर सिकंदरा थाने में मालखाने का प्रभारी था। हरि सिंह गुर्जर की शनिवार को स्थानीय निकाय चुनाव में ड्यूटी थी। ड्यूटी से शनिवार देर रात वापस आने के बाद हरि¨सह ने रविवार को सुबह थाने में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी है।

हरिसिंह ने रिवाल्वर से गोली सिर पर मारी। थाने में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे तो हरिसिंह खून से लथपथ पड़ा था। यह देखकर पुलिसकर्मी सकते में आ गए। पुलिसर्किमयों ने तत्काल हरिसिंह को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरिसिंह दौसा जिले के जगरामपुरा गांव का रहने वाला था।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.