Move to Jagran APP

उदयपुर में आठ बच्चों की मां की हत्या कर प्रेमी फरार, पति को छोड़कर रह रही थी साथ

आठ बच्चों की मां तारा अपने पति लच्छु कालबेलिया के साथ रामपुरा चौराहे पर रहती थी। झगड़े के बाद वह अपने प्रेमी गौतम गमेती के साथ उदयपोल कच्ची बस्ती में रहने लगी। पिछले आठ—नौ महीने से वह दोनों साथ ही रह रहे थे। लच्छू पैतृक गांव झाड़ोल चला गया था।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 08:28 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 08:28 PM (IST)
उदयपुर में आठ बच्चों की मां की हत्या कर प्रेमी फरार, पति को छोड़कर रह रही थी साथ
मृतका तारा कालबेलिया का शव महाराणा भूपाल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

 जासं, उदयपुर। यहां उदयपोल क्षेत्र की कच्ची बस्ती में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रही आठ बच्चों की मां की हत्या उसी के प्रेमी कर दी और फरार हो गया। जाने से पहले उसने अपने दामाद को फोन किया और मंगलवार सुबह जब वह यहां आया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका तारा कालबेलिया का शव महाराणा भूपाल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है जबकि उसकी हत्या के आरोपी उसके प्रेमी गौतम गमेती की तलाश की जा रही है। उसके दामाद लाला ने बताया कि मंगलवार सुबह ग्यारह बजे गौतम का फोन आया कि उसका तारा के साथ बीती रात झगड़ा हुआ और मारपीट के बाद वह बेहोश पड़ी है। 

वह उसको आकर संभाल ले। लाला अपनी पत्नी जमना के साथ आया तो उसने तारा को मृत पाया और सूरजपोल थाना पुलिस को सूचना दी। तारा की मौत की सूचना मिलने पर कालबेलिया समाज के लोग भी एकत्र हो गए। समाज के गोविन्द कालबेलिया ने बताया कि आठ बच्चों की मां तारा अपने पति लच्छु कालबेलिया के साथ रामपुरा चौराहे पर रहती थी। 

पति से झगड़े के बाद वह अपने प्रेमी गौतम गमेती के साथ उदयपोल कच्ची बस्ती में रहने लगी। पिछले आठ—नौ महीने से वह दोनों साथ ही रह रहे थे। जबकि लच्छू पत्नी के चले जाने के बाद अपने पैतृक गांव झाड़ोल चला गया था। बताया गया कि पिछले एक—दो महीने से तारा और उसके प्रेमी के बीच झगड़ा होने लगा और इसकी पुष्टि पड़ोसियों ने भी की। 

बीती रात भी उनके बीच झगड़ा हुआ और मारपीट के दौरान तारा बेहोश हो गई। इसकी सूचना उसने बारह घंटे बाद अपने तारा के दामाद को फोन कर दी। जिस पर वह मंगलवार सुबह उदयापोल स्थित गौतक के घर पहुंचा, जहां उसने अपनी सास का शव पड़े देखा। उसकी शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इधर, कालबेलिया समाज का कहना है कि पति के चले जाने तथा तारा की मौत के बाद उसके बच्चे अनाथ हो गए हैं। उन्होंने तारा के बच्चों की परवरिश की व्यवस्था कराने तथा आरोपी गौतम गमेती की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। 

इधर, पुलिस का कहना है कि बुधवार को मृतका का पोस्टमार्टम किया जाएगा, जिससे पता चल पाएगा कि उसकी मौत कब और किन कारणों से हुई। जबकि हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.