Move to Jagran APP

Rajasthan: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

Misbehavior in Alwar. अगवा कर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 14 May 2020 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 14 May 2020 07:03 PM (IST)
Rajasthan: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार
Rajasthan: अलवर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जयपुर।  Misbehavior in Alwar. राजस्थान में अलवर जिले में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अलवर जिले के भिवाड़ी के पास एक मजरे (छोटी ढ़ाणी) में रहने वाली नौवीं कक्षा की छात्रा का पास के ही तीन युवकों ने अपहरण किया और फिर सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग के पिता ने इस मामले में भिवाड़ी पुलिस थाने में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस उप अधीक्षक प्रेम बहादुर ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार, घटना 10 मई की है। नाबालिग के पिता ने बुधवार शाम को पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, नाबालिग के पिता ने मामला दर्ज कराया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 10 मई को पास के ही गांव में अपने चाचा के यहां गई थी। काफी देर तक चाचा के घर नहीं पहुंची तो वह तलाशने निकला। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति का मोबाइल पर फोन आया कि उसकी बेटी एक निजी क्लीनिक में भर्ती है, लेकिन उसने अस्पताल का नाम नहीं बताया।

रात करीब नौ बजे घर आने के बाद नाबालिग ने परिजनों को बताया कि जब वह चाचा के घर जा रही थी तो रास्ते में आलपमुर गांव के रैन बसेरे के समीप तीन युवकों ने उसे रोककर मारपीट की। बाद में तीनों युवक उसे जबरन उठाकर एक खाली कमरे में ले गए और वहां सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान तीनों युवकों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसका विरोध करने और शिकायत करने की बात से युवकों ने उसका सिर दीवार में मारकर घायल कर दिया। सिर में चोट से वह बेहोश हो गई। होश आया तो उसने खुद को एक अस्पताल में पाया। उपचार के बाद वह खुद ही पैदल चलकर घर पहुंची। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.