Move to Jagran APP

Rajasthan: पिता ने पांच साल तक किया बेटी से दुष्कर्म

Misbehavior With Daughter. जब पिता ने बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो वह भागकर पुलिस थाने पहुंच गई।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 04:29 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 04:29 PM (IST)
Rajasthan: पिता ने पांच साल तक किया बेटी से दुष्कर्म
Rajasthan: पिता ने पांच साल तक किया बेटी से दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, जयपुर। Misbehavior With Daughter. राजस्थान में नागौर जिले के केड़ली पुलिस थाने में शुक्रवार को एक 16 साल की किशोरी ने अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। किशोरी का पिता उसके साथ पिछले पांच साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा था। किशोरी ने कई बार मां को अपने साथ हो रहे दुष्कर्म की जानकारी दी, लेकिन उसने भी नहीं सुनी।

prime article banner

आखिरकार परेशान होकर किशोरी पिता के रोज-रोज के शोषण से परेशान होकर पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस के अनुसार, किशोरी यहां किराए के मकान में अपने-माता पिता के साथ रहती है। शुक्रवार को जब पिता ने बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो वह भागकर पुलिस थाने पहुंच गई। इस मामले में पीड़ित किशोरी ने पुलिस में पोक्सो को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

अलवर में बच्ची से दुष्कर्म

अलवर जिले के फूलबाग पुलिस थाना क्षेत्र में आठ साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित सोहन अपने घर के बाहर खेल रही बच्ची को मिठाई दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ बच्ची परिजनों को को बेसुध हालत में मिली। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। यह घटना गुरुवार रात करीब नौ बजे घर के बाहर खेल रही थी।

इसी बीच, आरोपित उसे मिठाई दिलाने की कहकर अपने साथ ले गया। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया कि थाने पहु़ंचने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने उन्हें देर रात करीब दो घंटे तक बैठाए रखा। पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि आरोपित को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.