जोधपुर में बड़ा हादसा: दो ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

जोधपुर के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में दो टैंकर की जोरदार भिड़ंत में तीन लोग जिंदा जल गए। जलने से तीनों की मौत हो गई। आग बुझाने के लिए बालोतरा और जोधपुर से दमकले बुलाई गई। उनके पहुंचने तक पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से काबू पाया।

Babita KashyapPublish: Tue, 05 Jul 2022 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 12:27 PM (IST)
जोधपुर में बड़ा हादसा: दो ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

जोधपुर, जागरण संवाददाता। जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में बीती रात दो टैंकर की जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों के जिंदा जलने का समाचार है। घटना शेरगढ़ थाना के सोइंतरा के पास हाईवे की है। जानकारी अनुसार आग इतनी भीषण थी की ट्रेलर में बैठे चालक और खलासी को बाहर आने का मौका नहीं मिला। तीन जनों के जिंदा जल जाने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान कर परिजनों को सूचित किया है।

जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में सोइंतरा के पास हाईवे पर सोमवार रात दो ट्रेलर में टक्कर हो जाने के बाद भीषण आग लग गई। शेरगढ़ थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि शेरगढ़ से करीब आठ किलोमीटर दूर से सोइंतरा से पहले रात करीब 11 बजे दो ट्रेलर में टक्कर हो गई। टक्कर से पहले एक ट्रेक्टर ट्राली इनके बीच थी। जिसमे ट्राली फंस गई चालक ट्रैक्टर को निकाल ले गया। इस दौरान ट्रेलर के डीजल टैंक फटने से आग लग गई।

आग बुझाने के लिए बालोतरा और जोधपुर से दमकले बुलाई गई। उनके पहुंचने तक पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से काबू पाया। लेकिन तब तक ट्रेलर में सवार दो चालक और एक खलासी की मौत हो गई। सभी मृतक बीकानेर जिले के रहने वाले है।

एक ट्रेलर कोलायत से मिट्टी लेकर निकला था जबकि एक में टाइल्स थी। मृतकों की पहचान ट्रेलर चालक ढिलाना निवासी सतपाल पुत्र भीयाराम विश्नोई, देआत्रा निवासी महेंद्र पुत्र रामुराम आचार्य और खलासी लीलाधर पुत्र जमना राम आचार्य के रूप में हुई है। सतपाल विश्नोई ट्रेलर में अकेला ही था।

गौरतलब है कि बीते सप्‍ताह जोधपुर के जालौर में अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा आहोर के नेशनल हाइवे 325 पर हुआ जहां एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी इसमें पांच लोग सवार थे। वहां दूसरा हादसा सुमेरपुर नेशनल हाइवे पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। देर रात जिला कलेक्‍टर और एसपी की मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

Edited By Babita Kashyap

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept