Move to Jagran APP

जयपुर में पति-पत्नी और दो बेटों ने फांसी लगाई, ब्याज माफिया से परेशान होकर उठाया ये कदम

राजस्थान में जयपुर के जामड़ोली क्षेत्र में ब्याज माफिया से परेशान एक परिवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । यहां पति-पत्नी और उनके दो बेटों के शव उनके घर से मिले हैं ।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 04:03 PM (IST)
जयपुर में पति-पत्नी और दो बेटों ने फांसी लगाई, ब्याज माफिया से परेशान होकर उठाया ये कदम
जयपुर में पति-पत्नी और दो बेटों ने फांसी लगाई, ब्याज माफिया से परेशान होकर उठाया ये कदम

जागरण संवाददाता,जयपुर! राजस्थान में जयपुर के जामड़ोली क्षेत्र में ब्याज माफिया से परेशान एक परिवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । यहां पति-पत्नी और उनके दो बेटों के शव उनके घर से मिले हैं । काफी समय से आर्थिक तंगी के कारण परिवार परेशान था,वहीं ब्याज माफिया भी उन पर लगातार दबाव बना रहे थे । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिये ।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार जामड़ोली में राधिका विहार निवासी 45 वर्षीय यशवंत सोनी,उसकी पत्नी 41 वर्षीय ममता ,दोनों बेटों 21 साल के अजीत और 20 साल के भारत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है । शनिवार सुबह 10 बजे तक परिवार को कोई भी सदस्य घर के बाहर नजर नहीं आया तो आसपास रहने वाले लोगों ने मृतकों के घर जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था । लोगों ने खिड़की से देखा तो सभी फांसी के फंदे पर लटके हुए थे । इसकी सूचना पुलिस को दी गई । पुलिस अंदर गई तो देखा पिता और दोनों बेटे एक कमरे में और ममता दूसरे कमरे में फंदे पर लटकी मिली । महिला की आंख पर पट्टी बंधी हुई थी । दोनों बेटों के पैर भी बंधे हुए थे ।

आसपास के लोगों का कहना है कि शुक्रवार रात को कुछ लोग घर आए थे और लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था । यशवंत सोनी की जयपुर और अलवर में ज्वलैरी की दुकान है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज चौधरी ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया कि यशवंत सोनी ने ब्याज पर कुछ लोगों से पैसे ले रखे थे । वे लोग उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे । इससे परेशान होकर परिवार के सभी सदस्यों ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.