Move to Jagran APP

Rajasthan: डूंगरपुर में बच्चों के सामने पीट-पीट कर पत्नी की हत्या

Rajasthan डूंगरपुर के बिछीवाड़ा में एक युवक ने शराब के नशे में बच्चों के सामने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 09:52 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 09:52 PM (IST)
Rajasthan: डूंगरपुर में बच्चों के सामने पीट-पीट कर पत्नी की हत्या
राजस्थान के डूंगरपुर में बच्चों के सामने पीट-पीट कर पत्नी की हत्या। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा में एक युवक ने शराब के नशे में बच्चों के सामने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की आमझरा निवासी साहू कनिपा (35) रविवार रात शराब पीकर अपने घर पहुंचा था। इस दौरान उसका अपनी पत्नी आशा के साथ झगड़ा हो गया। पति साहू कनिपा ने लात-घूंसों और लाठी से अपनी पत्नी से मारपीट कर डाली। मारपीट से आशा बेहोश हो गई और थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपित पति मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया की आरोपित साहू कनिपा की पहली शादी रेखा के साथ हुई थी। वह पति साहू के शराब पीने की आदत और मारपीट की वजह से वह भाग गई थी।

loksabha election banner

युवती के साथ दुष्कर्म

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा क्षेत्र की एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के समय वह अपने घर में अकेली थी अऔर युवती की मां गेहूं खरीदने पासके गांव सोमकमला आंबा गई थी। उसी समय रिश्तेदार युवक ने युवती ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद वह युवती को धमकाकर गया कि उसने किसी को बात बताई तो वह उसकी जान ले लेगा। मां के लौटने पर पीड़िता ने घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर पीड़िता को लेकर उसकी मां दोवड़ा थाने पहुंची और दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां आरोपित युवक के घर भी गई थी, जहां उसके परिजनों ने उसके साथ बदसलूकी की और मार-पीटकर वहां से भगा दिया। जिस पर उसके परिजनों के खिलाफ भी मारपीट और गाली-गलौज का मामला दर्ज किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.