Move to Jagran APP

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले, मुझ पर हुए हमले में सीएमओ का हाथ

Hanuman Beniwal in Jodhpur. जोधपुर में बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे हनुमान बेनीवाल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार और गर्मजोशी से स्वागत किया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 05:17 PM (IST)
Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले, मुझ पर हुए हमले में सीएमओ का हाथ
Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले, मुझ पर हुए हमले में सीएमओ का हाथ

जोधपुर, जेएनएन। Hanuman Beniwal in Jodhpur. राजस्थान के बाड़मेर में विगत दिनों मुझ पर और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पर हुए हमले में सीधे-सीधे सीएमओ का हाथ है, उन्हीं से मिले दिशानिर्देशों के अनुसार अधिकारियों की मिलीभगत से वह घटना घटित हुई और इस घटना में इस घटना में राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार का एक मंत्री और कई सीएमओ के अधिकारी पूरी तरह दोषी है। समय रहते पूरी घटना का पटाक्षेप हो जाएगा और बड़ी जल्द दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई भी होगी जो भी देखने लायक होगी। सांसद और केंद्रीय मंत्री पर हुआ हमला अटेम्प्ट टू मर्डर है, जिसकी सीबीआई से जांच की मांग की गई है। यह कहना है नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल का। बेनीवाल रविवार को एक दिन के दौरे पर जोधपुर पर थे। इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत के साथ-साथ वसुंधरा राजे पर भी खूब जुबानी हमले किए।

loksabha election banner

जोधपुर में बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे हनुमान बेनीवाल का कार्यकर्ताओं ने जोरदार और गर्मजोशी से स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत में आरएलपी के सांसद ने प्रदेश की कोंग्रेस नीत सरकार को घेरते हुए 13 दिसंबर के बाद प्रदेश स्तरीय आंदोलन चलाने की बात कही। बेनीवाल ने सरकार पर विफलता का आरोप लगाते हुए सभी क्षेत्रों में अराजकता की बात कही बेरोजगारी कर्मचारियों के साथ भेदभाव संविदा कर्मचारियों की नियुक्तियां किसानो के करजा माफ करने के कांग्रेस के झूठे वादों का जिक्र करते हुए 13 दिसंबर के बाद प्रदेश में एक विशाल आंदोलन चलाने की बात कही। सरकार के एक साल के कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष में उनकी नाकामी के लिए आंदोलन की शुरुआत जोधपुर से की जाएगी।

अशोक गहलोत पर बोला जुबानी हमला

गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत को भ्रष्टाचारियों से गिरे होना बताया अपने पुत्र मोह में वैभव को आरसीए का चेयरमैन बनाने के बाद अब पूर्व अधिकारी आइपीएस सिंंधू को कमेटी में लिए जाने पर भी सवाल उठाए और फिर से घोटाला होने की बात कही। उन्होंने कहा कि गहलोत गहलोत के एक दर्जन मंत्री भृष्ट हैं और भृष्टरचार में लिप्त अधिकारियों को उन्होंने चुन-चुन कर लगाया है। हनुमान ने वसुंधरा राजे को भी आड़े हाथो लेते हुए भाजपा में उनके बजूद होने की बात को नकारा। उन्होंने गहलोत और वसुंधरा के आपस मे मिलीभगत होने की बात कही।

भाजपा के साथ जारी रहेगा गठबंधन

आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर आरएलपी भाजपा का स्वागत करेगी। हनुमान बेनीवाल ने कहा कि यदि भाजपा आरएलपी के साथ चुनाव लड़ने का मानस बनाती है तो राजस्थान में हमारी पार्टी उनका स्वागत करेगी। राजस्थान में तीसरी पार्टी के विकल्प के रूप में आरएलपी स्थापित हो चुकी है और केंद्र सरकार के साथ आरएलपी पार्टी जवान और किसान को प्रमुख मुद्दा मान कार्य कर रही है, जिससे दिल्ली से जुड़े कार्यों को पूरा किया जा सके।

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व सांसद हनुमान बेनीवाल की कार पर पथराव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.