Move to Jagran APP

Rajasthan: पूर्व नगरीय विकास मंत्री बोले भाजपा सत्ता में आई तो अब विकास नहीं, बदले की कार्रवाई करेंगे

राजस्थान सरकार में सहकारिता मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयलाल आंजना और भाजपा के श्रीचंद कृपलानी एक-दूसरे के धुर विरोधी नेता है। दोनों चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ते हैं।दोनों एक-एक बार सांसद रह चुके हैं तथा विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे से जीत दर्ज कर चुके हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 12:15 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 12:15 PM (IST)
Rajasthan: पूर्व नगरीय विकास मंत्री बोले भाजपा सत्ता में आई तो अब विकास नहीं, बदले की कार्रवाई करेंगे
भाजपा नेता एवं पूर्व नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी और उनका वायरल वीडियो।

उदयपुर, संवाद सूत्र। भाजपा नेता एवं पूर्व नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी के विवादित बोल सामने आए हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि अब भाजपा सत्ता में आने पर कोई विकास के काम नहीं कराएगी, बल्कि कांग्रेसियों के खिलाफ बदले की कार्रवाई करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के उन सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं की सूची बनाने को कहा, जिनसे बदला लेना है। कृपलानी चित्तौड़गढ़ जिले में भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल उनका संबोधन चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इसे सीधे तौर पर कांग्रेस सरकार में मौजूदा सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना को टारगेट किया जाना बता रहे हैं।

loksabha election banner

पूर्व मंत्री कृपलानी ने कहा कि यह तय है कि अगली बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेसियों को किसी तरह का सहयोग नहीं करना है। उन्होंने कहा कि विकास की बातें तो बहुत हो चुकी, हमारी सरकार अब विकास की बजाय टारगेट पर ध्यान देगी यानी कांग्रेसियों के खिलाफ सीधे बदले की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यहां तक भी कहा कि बदलाव का समय आ गया है और इसके लिए श्रीचंद को अपनी जान तक गंवानी पड़े तो चिंता की बात नहीं।

श्रीचंद कृपलानी और उदयलाल आंजना एक-दूसरे के धुर विरोधी

राजस्थान सरकार में सहकारिता मंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयलाल आंजना और भाजपा के श्रीचंद कृपलानी एक-दूसरे के धुर विरोधी नेता है। दोनों चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ते हैं। दोनों एक-एक बार सांसद रह चुके हैं तथा विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे से जीत दर्ज कर चुके हैं। दोनों ही नेता एक-दूसरे पर कटाक्ष के चलते चर्चा में बने रहते हैं। कृपलानी के सत्ता में आने के बाद कांग्रेसियों के खिलाफ सीधी कार्रवाई के बयान को लोग सीधे तौर पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना से ही जोड़कर देख रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.