Move to Jagran APP

कांग्रेस की पूर्व विधायक और उनके रिटायर्ड आईपीएस पति ने फार्म हाउस पर कब्जा करने का प्रयास किया

परमनवदीप का फार्म हाउस को लेकर अपने भाई के साथ विवाद चल रहा है। मुख्तार सिंह का कहना है कि उनके पिता ने निधन से पहले फार्म हाउस उसके नाम किया था । वहीं परमनवदीप इसके दस्तावेज स्वयं के पास बता रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Priti JhaEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 01:45 PM (IST)
कांग्रेस की पूर्व विधायक और उनके रिटायर्ड आईपीएस पति ने फार्म हाउस पर कब्जा करने का प्रयास किया
कांग्रेस की पूर्व विधायक और उनके रिटायर्ड आईपीएस पति ने फार्म हाउस पर कब्जा करने का प्रयास किया

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में कांग्रेस की पूर्व विधायक परमनवदीप सिंह और उनके पति नवदीप सिंह के खिलाफ फार्म हाउस पर कब्जा करने के प्रयास को लेकर पुलिस में मुकदमा दर्ज हुआ है। नवदीप सिंह राज्य भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में महानिदेशक (पूर्व आईपीएस) रहे हैं। मुकदमा परमनवदीप के भाई मुख्तार सिंह के कर्मचारी ने दर्ज कराया है। फार्म हाउस मुख्तार सिंह का है। जिस पर प्रवीण कुमार नामक व्यक्ति चौकीदार है।

loksabha election banner

सामौद पुलिस थाना अधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि सोमवार देर रात फार्म हाउस पर कब्जा करने के लिए आए 11 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से एक रिवाल्वर, 12 कारतूस, लोहे के सरिए और दो वाहन जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि बदमाश फार्म हाउस के चौकीदार से मारपीट कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद निवासी कुलवंत सिंह, अमित कुमार, हरीश कुमार, दीपक, विक्रम हिसार निवासी रमेश, दीनदयाल और राजस्थान के झुंझुनूं निवासी नरेश कुमार, अक्षय, हरीश, धर्मपाल को गिरफ्तार किया गया है।

पूनिया ने बताया कि चौकीदार ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि परमनवदीप और नवदीप सिंह भी बदमाशों के साथ आए थे । उन दोनों के निर्देश पर ही बदमाशों ने चौकीदार के साथ मारपीट की और तीन कमरों के ताले तोड़ दिए । सामान बाहर फेंक दिया । फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए थे। हालांकि इसी बीच आसपास के लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो परमनवदीप और नवदीप सिंह मौके से चले गए । बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । पुलिस परमनवदीप और नवदीप सिंह से पूछताछ करेगी ।

जानकारी के अनुसार परमनवदीप का फार्म हाउस को लेकर अपने भाई मुख्तार सिंह के साथ विवाद चल रहा है। मुख्तार सिंह का कहना है कि उनके पिता सुरजीत सिंह ने निधन से पहले फार्म हाउस उसके नाम किया था । वहीं परमनवदीप इसके दस्तावेज स्वयं के पास बता रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.