Move to Jagran APP

Rajasthan: दोस्त के मोबाइल में पत्नी का फोटो देखा तो ले ली जान, पांच गिरफ्तार

Rajasthan पुलिस ने फतेह सिंह की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि हत्या के पहले तक फतेह सिंह व बबलू की लोकेशन एक ही जगह थी। फतेह सिंह को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने दोस्तों के साथ मिलकर बबलू की हत्या की बात स्वीकार की।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 05:14 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 09:45 PM (IST)
Rajasthan: दोस्त के मोबाइल में पत्नी का फोटो देखा तो ले ली जान, पांच गिरफ्तार
दोस्त के मोबाइल में पत्नी का फोटो देखा तो ले ली जान, पांच गिरफ्तार। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan: दोस्त के मोबाइल में अपनी पत्नी के फोटो देखने के बाद उसकी हत्या कर दी। मामला चित्तौड़गढ़ जिले का है। पुलिस ने हत्या के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक सप्ताह पहले निम्बाहेड़ा क्षेत्र के ढोरिया-लसड़ावन मार्ग पर एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान घटेरा निवासी बबलू उर्फ उदय सिंह (26) पुत्र नाथू सिंह रावत के रूप में हुई थी। जिस हालत में युवक का शव मिला, उससे जाहिर था कि उसकी हत्या की गई और शव फेंक दिया गया। पुलिस उसकी हत्या को लेकर जांच में उसके दोस्तों से भी पूछताछ की। इसी बीच, पता चला कि कुछ दिन पहले लोगों ने बबलू को उसके दोस्त अमराणा निवासी फतेह सिंह पुत्र कान सिंह रावत के साथ साथ देखा था।

loksabha election banner

पुलिस फतेह सिंह के बारे में जानकारी जुटा रही थी, तभी पता चला कि फतेह सिंह की पत्नी कुछ दिन पहले घर छोड़कर भाग गई थी। उसके पड़ोसियों ने बताया कि फतेह सिंह अपनी पत्नी पर शका करता था। जिसको लेकर उनके बीच आए दिन झगड़ा तथा मारपीट होती रहती थी। पुलिस ने फतेह सिंह की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि हत्या के कुछ घंटे पहले तक फतेह सिंह तथा बबलू की लोकेशन एक ही जगह थी। जिस पर फतेह सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात की जानकारी से साफ इनकार कर दिया, लेकिन कड़ाई बरतने पर उसने स्वीकार किया कि उसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बबलू की हत्या की। उसने बताया कि उसकी तीन पत्नियां हैं तथा तीसरी पत्नी सुंदरी के फोटो उसने बबलू के मोबाइल में देखे तो वह आग-बबूला हो गया तथा उसकी हत्या करने की ठान ली।

तय योजना के अनुसार, वह तीन मार्च को अपने साथ देसी शराब लेकर बबलू रावत के पास पहुंचा तथा उसे अमराणा ले गया। जहां उसने बबलू तथा अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब की। शराब के नशे में धुत्त होने पर उसने अपने मित्र अमराणा निवासी कालू सिंह पुत्र शांतिलाल रावत, बबलू पुत्र शांति लाल, गोपाल सिंह पुत्र नारायण सिंह रावत, पायरी निवासी तेज सिंह पुत्र मान सिंह राजपूत और घटेरा निवासी अर्जुन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत के साथ मिलकर बबलू की हत्या कर दी। बाद में उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए पालड़ी के जंगल जा रहे थे कि ढोरिया चौराहे के समीप उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। जिस पर बबलू का शव वहीं पटका तथा भाग निकले। पुलिस ने हत्या के आरोप में बबलू और उसके मित्र कालू सिंह, बबलू, गोपाल सिंह, तेज सिंह, अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.