Move to Jagran APP

उदयपुर की खुबसूरती के कायल हुए फ़िल्मी सितारे, कैटरीना, ईशान, सिद्घांत ने खेला बैडमिंटन

फ़ोनभूत’ की शूटिंग के लिए उदयपुर आए ईशान खट्टर व सिद्घांत चतुर्वेदी सोशल अकाउंट पर उदयपुर की खूबसूरती को दिखाते वीडियो अपने अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं। ’फ़ोनभूत’ की शूटिंग टीम का हिस्सा कैटरीना कैफ ईशान व सिद्घांत दिनभर होटल में ही रहे।

By PRITI JHAEdited By: Published: Thu, 04 Feb 2021 10:22 AM (IST)Updated: Thu, 04 Feb 2021 10:46 AM (IST)
उदयपुर की खुबसूरती के कायल हुए फ़िल्मी सितारे, कैटरीना, ईशान, सिद्घांत ने खेला बैडमिंटन
उदयपुर की खुबसूरती के कायल हुए फ़िल्मी सितारे

उदयपुर, जागरण संवाददाता। एशिया के खूबसूरत शहरों में शामिल लेकसिटी की झीलें और यहां का नैसर्गिक सौंदर्य फ़िल्मी सितारों का काफी भा रहा है। ’फ़ोनभूत’ की शूटिंग के लिए उदयपुर आए ईशान खट्टर व सिद्घांत चतुर्वेदी सोशल अकाउंट पर उदयपुर की खूबसूरती को दिखाते वीडियो अपने अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं। ’फ़ोनभूत’ की शूटिंग टीम का हिस्सा कैटरीना कैफ, ईशान व सिद्घांत दिनभर होटल में ही रहे। वे यहां होटल फतह प्रकाश में ठहरे हुए हैं। शाम को इन्हें बैडमिंटन खेलते देखा गया।

loksabha election banner

लेकसिटी में इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग हो रही है, फिल्म ’थार’ जिसमें अभिनय कर रहे अनिल कपूर शहर से आसपास क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं, वहीं दूसरी टीम गुरमीत सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म ’फ़ोनभूत’ की है।कॉमेडी हॉरर पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग चार दिनों से उदयपुर में हो रही है। आज दिनभर फिल्म में मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले कैटरीना, ईशान व सिद्घांत होटल में ही रहे। शाम को होटल के गार्डन में कलाकारों ने बैडमिंटन खेला। हॉरर पर आधारित होने के कारण इस फिल्म की शूटिंग नाइट शिफ्ट में भी हो रही है। वहीं अनिल कपूर ने अपनी फिल्म ’थार’ की शूटिंग रायता गांव के समीप की। दोपहर बाद शुरू हुई शूटिंग के डे व नाइट दो शिफ्ट में होने की खबर है।

ईशान खट्टर व सिद्घांत चतुर्वेदी को उदयपुर की खूबसूरती बेहद भा रही है। बुधवार सुबह ईशान ने जहां पीछोला झील में बोटिंग का लुत्फ़ उठाते हुए वीडियो सोशल एकाउंट पर शेयर किया तो सिद्घांत ने होटल के कमरे से ही पीछोला झील के बीच दिखते लैकपैलेस का खूबसूरत वीडियो साझा किया। इससे पहले दोनों ने होटल फ़तहप्रकाश के गार्डन में वर्कआउट करते हुए का वीडियो भी शेयर किया जो काफी पसंद किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.